Prithvi Shaw and Prachi Singh dating: व‍िराट कोहली की राह पर पृथ्वी शॉ, इस HOT एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

यूएई में IPL 2020 की तैयारियों में जुटे दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी क्रिकेटर विराट कोहली पर राह पर हैं। खबर आ रही हैं कि वह एक अदाकारा को डेट कर रहे हैं।

Prithvi Shaw and actress Prachi Singh dating
Prithvi Shaw and actress Prachi Singh dating 

मुख्य बातें

  • सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी क्रिकेटर विराट कोहली पर राह पर
  • टीवी सीरियल की अदाकारा को दे बैठे अपना द‍िल
  • सोशल मीडिया पर एक दूसरे के कमेंट्स से हुआ खुलासा

Prithvi Shaw and actress Prachi Singh dating: क्रिकेट और सिनेमा की जुगलबंदी की कहानियां नई नहीं हैं। ऐसे तमाम उदाहरण हमारे सामने हैं जब खूबसूरत अदाकाराएं अपना दिल खिलाड़ियों को दे बैठीं और ये प्रेम कहानियां शादी तक पहुंचीं। मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौरी और शर्मिला टैगोर, जहीर खान और सागरिका घाटगे, युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा, अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी, विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, ये ऐसे ही उदाहरण हैं। अब इन सभी की राह पर पड़े हैं यूएई में IPL 2020 की तैयारियों में जुटे दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्‍वी शॉ। 

खबर आ रही हैं कि पृथ्‍वी शॉ एक अदाकारा को डेट कर रहे हैं। महज 18 साल की उम्र में अपने टेस्ट डेब्यू में शतक लगाने वाले पृथ्‍वी शॉ अब प्यार की पिच पर चौके-छक्के लगा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पृश्वी शॉ का नाम अदाकारा प्राची सिंह के साथ जुड़ रहा है। मुंबई की रहने वाली प्राची सिंह और पृथ्‍वी के बीच कुछ चल रहा है, यह उनके सोशल मीडिया से साफ जाहिर होता है। शॉ के सभी पोस्ट पर प्राची कमेंट जरूर करती हैं और शॉ भी प्राची के कमेंट का रिप्लाई करना नहीं भूलते हैं। 

Udaan Actress Prachi Singh Superb Belly Dance Video

कौन हैं प्राची सिंह 

दिखने में बेहद खूबसूरत अदाकारा प्राची सिंह फेमस मॉडल हैं और कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल उड़ान में काम कर चुकी हैं। उनके बेली डांस वीडियो अक्‍सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वह वीडियोज शेयर की बेली डांस टिप्‍स भी देती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सात हजार से ज्‍यादा लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी हॉट तस्‍वीरों की भरमार है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर