Madhubala Biopic: मधुबाला की जिंदगी को पर्दे पर लाएंगे इम्तियाज अली, फिल्म बनाने के लिए खरीदे अधिकार

बॉलीवुड
Updated Nov 12, 2019 | 16:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Biopic on Madhubala: फिल्ममेकर इम्तियाज अली खान जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अदाकारा मधुबाला की बायोपिक फिल्म बना सकते हैं। इसके लिए इम्तियाज ने मधुबाला की जिंदगी पर फिल्म बनाने के अधिकार खरीद लिए हैं।

Madhubala and Imtiaz Ali Khan
Madhubala and Imtiaz Ali Khan 

मुख्य बातें

  • फिल्ममेकर इम्तियाज अली दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं
  • मधुबाला की जिंदगी पर फिल्म बनाने के अधिकार भी इम्तियाज ने खरीद लिए हैं
  • जल्द ही इम्तियाज के डायरेक्शन में बनी फिल्म आज कल रिलीज होने वाली है जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे

बॉलीवुड में बायोपिक का चलन पिछले कुछ समय से शुरू हो चुका है और इन फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता रहा है। बीते सालों कई बायोपिक फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला अब जल्द ही इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है और वो है अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर एक्ट्रेस मधुबाला का। 

लव स्टोरी, दोस्ती और फैमिली ड्रामा फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले फिल्ममेकर इम्तियाज अली खान इस फिल्म को बना सकते हैं, इसके लिए उन्होंने मुधुबाला के परिवार से उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने के अधिकार खरीद लिए हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक इम्तियाज अब अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर बायोपिक फिल्मों में हाथ आजमाना चाहते हैं और इसी के चलते वो मधुबाला की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अच्छे पुराने दिन (@vintage.bolly) on

 

जानकारी के मुताबिक फिल्म में मधुबाला की पूरी जिंदगी के बारे में दिखाया जाएगा, जिसमें उनकी डेब्यू फिल्म बसंत से लेकर उनकी सुपरहिट फिल्म नील कमल तक के बारे में दिखाया जाएगा जिसमें वो राजकपूर के साथ नजर आईं थीं। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि इम्तियाज मधुबाला की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे या इसे वेब सीरीज किसी के जरिए दिखाएंगे। फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मधुबाला की बहन मधुर बृज भूषण ने यह इच्छा जाहिर की थी कि मधुबाला का रोल एक्ट्रेस करीना कपूर खान निभाएं। हालांकि करीना के नाम पर अभी मुहर नहीं लगी है। बता दें कि इम्तियाज की फिल्म आज कल जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर