Hrithik Roshan का बना मजाक, मां के साथ शेयर की तस्‍वीर में नजर आई सीलन, लोगों ने लिखा, लगवाओ अच्‍छी पुट्टी

Hrithik Trolled: ऋतिक ने अपनी मां के साथ एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की। जिसमें वो मां के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताने को कहते हैं, लेकिन तस्‍वीर में पीछे दीवार पर दिख रही सीलन के चलते वे ट्रोल हो रहे हैं।

Hrithik Roshan latest photo, Hrithik Roshan, Hrithik Roshan trolled
Hrithik Roshan   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी मां के साथ तस्‍वीर की थी पोस्‍ट
  • फोटो में एक्‍टर के घर की दीवार पर नजर आई सीलन
  • लोगों ने बनाया एक्‍टर का मजाक, दी ये सलाह

Hrithik Roshan latest post on Instagram: बॉलीवुड के डैशिंग हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह फोटो व वीडियो पोस्‍ट करके अपने फैंस से इंटरैक्‍ट करते हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें बॉलकनी में उनकी मां खड़ी नजर आ रही हैं, जबकि ऋतिक रूम में बैठकर मुस्‍कुराते हुए फोटो क्लिक करते दिखते हैं। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने एक खूबसूरत कैप्‍शन भी लिखा, लेकिन लोगों का ध्‍यान फोटो में दिख रही वॉल पर आई सीलन ने खींचा। इस बात को लेकर एक्‍टर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है।

seelan 

कोई उन्‍हें अच्‍छी वॉल पुट्टी लगाने की सलाह दे रहा है तो वहीं ज्‍यादातर लोगों को ये सोचकर हंसी आ रही है कि अच्‍छा है सेलिब्रिटीज के घर भी सीलन आती है। एक्‍टर के घर की दीवारों पर यूं पेंट के खराब हो जाने और नमी को देख लोग तरह तरह के रिएक्‍शन्‍स दे रहें हैं। इसे लेकर तमाम मीम्‍स भी वायरल हो रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, गौर से देखिए ऋतिक रोशन के घर में सीलन। वहीं एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, अच्‍छाा लगा ये जानकर कि इतने बड़े सेलिब्रिटी के यहां भी दीवारों पर सीलन आती है। वैस इतना पैसा कमा ही रहे हो तो अच्‍छी सी क्‍वालिटी की पुट्टी भी लगवा ही लेना था ना आपको। 

कुछ दूसरे यूजर्स ने भी एक्‍टर का मजाक बनाते हुए लिखा, इतना पैसा कमाने का क्‍या फायदा अगर वो अपने घर की दीवारों को ठीक नहीं करा सकते। 
हालांकि इस मौके पर ऋतिक के बचाव में भी उनके कुछ फैंस आएं। जिन्‍होंने उनकी तस्‍वीर को प्रेरणादायी बताया। उन्‍होंने लिखा कि एक्‍टर की ये फोटो बिना किसी एडिटिंग के पोस्‍ट की गई है। जो उनके जमीन से जुड़े होने को दर्शाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर