Housefull 4 Trailer Review: जानिए हाउसफुल 4 ट्रेलर की ये खास बातें

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 20:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 4 Trailer Review: अक्षय कुमार दीवाली में हाउसफुल 4 के साथ एक बार फिर कॉमिक अवतार में वापस लौट रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से फिल्म की कहानी का हिंट मिलता है।

Housefull 4
Housefull 4 

मुख्य बातें

  • हाउसफुल का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। इसके बाद से ये एक हिट फ्रेंचाइजी बन गई है।
  • देशभक्ति और एक्शन फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमिक अवतार में लौटे हैं।
  • हाउसफुल 4 के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर होगी।

मुंबई. अक्षय कुमर की फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा, रितेश देशमुख और बॉबी देओल कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। पिछले तीन साल से देशभक्ति और एक्शन फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमिक अवतार में लौटे हैं।

हाउसफुल का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। इसके बाद से ये एक हिट फ्रेंचाइजी बन गई है। हाउसफुल 4 के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर होगी। फिल्म का एक हिस्सा 15वीं सदी में होगा। वहीं, दूसरा हिस्सा साल 2019 में होगा। 

ट्रेलर से पता लता है कि हाउसफुल 4 में भी अपनी पिछली फिल्मों की तरह इस बार वाइफ क लेकर कनफ्यूजन रहेगा। ट्रेलर में फिल्म के डायलॉग और जोक्स हंसाने में नाकामयाब हैं। हालांकि, अक्षय कुमार की डायलॉग डिलीवरी कमाल की है जो चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। 

ऐसी होगी कहानी
हाउसफुल 4 के ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की कहानी की शुरुआत साल 1419 के शहर सितमगढ़ से होता है। यहां तीन राजकुमारी कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े का स्वयंवर हो रहा है। ये तीन एक्ट्रेस अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख को अपना पति चुन लेती हैं। 

कहानी इसके बाद साल 2019 में पहुंचती हैं। इन सभी किरदारों का पुनर्जन्म होता होता। हालांकि, इस बार सभी के पार्टनर बदल जाते हैं। इस बीच अक्षय कुमार को पिछले जन्म की याद आती है और शुरू होता है कनफ्यूजन   

ट्रेलर में बेहतरीन वनलाइनर 
अक्षय कुमार के अलावा इस फ्रेंचाइजी से शुरुआत से जुड़े रितेश देशमुख इस बार एक डांसर के किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर में एक्ट्रेस कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कीर्ति खरबंदा का ज्यादा हिस्सा नहीं है।  इसके अलवा बॉबी देओल एक साल बाद फिर वापसी कर रहे हैं। 

ट्रेलर में बॉबी देओल के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि तमाम विवादों के बावजूद हाउसफुल 4 को काफी बड़े स्केल में बनाया गया है। ट्रेलर में काफी अच्छे वनलाइनर है। फिल्म में राणा दग्गुबती और चंकी पांडे भी अहम रोल में हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर