Hina Khan Exclusive हिना खान ने बताया कैसे शूट होते हैं बोल्ड सीन, शिल्पा शिंदे पर भी कही ये बात

Hina Khan Hacked: हिना खान की फिल्म हैक्ड जल्द ही रिलीज होने वाली है।Times Now Hindi से बातचीत में हिना खान ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में बोल्ड सीन किस तरह से शूट किए।

Hina Khan
Hina Khan 

मुंबई. ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस हिना खान अब फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। हिना खान की फिल्म हैक्ड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे इंटरनेट पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

हैक्ड के ट्रेलर को चार दिन के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है। Times Now Hindi से बातचीत में हिना खान ने बताया कि उनका सोशल मीडिया को भी कई बार हैक करने की कोशिश की गई है। 

आपने अपनी पहली ही फिल्म के लिए बेहद ही अनोखा सब्जेक्ट चुना है? 
हॉलीवुड में इस विषय पर बन चुकी है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसी फिल्में नहीं है। ये एक ऐसा विषय है जिस पर ज्यादा बात नहीं होती। लोग साइबर क्राइम के बारे में बात नहीं करते हैं। अकाउंट हैक करना बहुत छोटी चीज है। हैकिंग इससे कही ज्यादा है। जब हम स्क्रिप्ट के बारे में बात कर रहे थे तो हमारे आस-पास भी हैकर्स बैठे रहते थे। इसके बाद मैं काफी डर गई थीं। 

क्या रियल लाइफ में कभी आप हैकिंग का शिकार हुई हैं? 
मेरे साथ आज तक हैकिंग नहीं हुई है। हालांकि, मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर नंबर रजिस्टर हैं। हर दूसरे या तीसरे तीन मुझे मेरे फोन में मेसेज आया करते हैं कि मेरे ट्विटर का पासवर्ड ये है। या फिर मेरे इंस्टाग्राम का पासवर्ड ये है। ऐसे में हर दो-तीन में मेरे अकाउंट हैक करने की कोशिश की जाती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MaldivianBlues

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

 

आपने पहली बार स्क्रीन पर बोल्ड सीन्स दिए हैं? अभी तक आपने टीवी सीरियल में बहू तो कभी वैंप का किरदार निभाया था। आप इसके लिए पहले से कितनी तैयार थीं?  
हां मैं इसके लिए तैयार थीं। लोगों को ये पसंद आ रहा है। एक एक्टर होने के नाते आपको अपनी सीमा तय करनी होती है कि आप कितनी आगे जाना चाहते हैं। मुझे मेरी हद पता है कि मैं कितने आगे तक जा सकती हूं। 

फिल्म में लव मेकिंग हुआ है तो उसे दिखाना होगा। लव मेकिंग जब आप कैमरे में देखते हैं तो आपको असली लगता है हालांकि, हम जानते हैं कि इसे कैसे शूट किया जाता है। ये केवल एक्सप्रेशन का ही खेल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

 

 

बिग बॉस में कई लोगों ने कहा था कि आपको काम मिलना काफी मुश्किल है। इसके बाद आपने कैसे वापसी की है? 
बिग बॉस से निकलने के बाद मुझसे 99 फीसदी लोगों ने कहा था कि काम नहीं मिलेगा। हालांकि, उगते हुए सूरज को सभी सलाम करते हैं। आखिर में आपकी मेहनत और आपका काम मायने रखता है। मैं अब फिर कोई गलती कर दूं तो लोग फिर ऐसी बातें कहने लगेंगे। 

आप इन सभी चीजों को इग्नोर नहीं कर सकते हैं। बिग बॉस से किसी को भी जज करना ये दुनिया की सबसे मूर्खता भरी चीज है। मुझे कई लोगों ने पर्सनली मेसेज करके या फिर फोन करके मुझसे माफी भी मांगी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

 

बिग बॉस में अभी आपको किसका गेम स्ट्रॉन्ग लग रहा है? 
मैं अभी किसी के भी गेम में कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि मेरे साथ लोगों ने किया वह मैं किसी के भी साथ नहीं करना चाहती हूं। मैं केवल एक घंटे की क्लिप देखकर किसी को भी जज नहीं करना चाहती हूं। मुझे 24 घंटे की क्लिप दिखाएं इसके बाद ही मैं कोई कमेंट करुंगी। 

 

 

बिग बॉस से निकलकर आपके और शिल्पा शिंदे के रिलेशन अब कैसे हैं? 
बिग बॉस से निकलने के बाद मैं शिल्पा शिंदे से कभी मिली नहीं। वह अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं। अगर मौका मिला तो हम दोनों जरूर मिलेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर