ये हैं साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिरोइनें, हर फ‍िल्‍म के लिए लेती हैं लाखों रुपये फीस

बॉलीवुड की अदाकराएं अगर कमाई के कीर्तिमान स्‍थापित कर रही हैं तो साउथ की हिरोइनें भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। साउथ की कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिनकी फीस बॉलीवुड अदाकाराओं जैसी ही है।

Highest Paid south actresses
Highest Paid south actresses  

Highest Paid south actresses: बॉलीवुड की अदाकराएं अगर कमाई के कीर्तिमान स्‍थापित कर रही हैं तो साउथ की हिरोइनें भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। साउथ की कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिनकी फैन फॉलोइंग तो बॉलीवुड अदाकाराओं जैसी है ही लेकिन कमाई के मामले में भी बॉलीवुड को टक्‍कर देती हैं। साउथ की कई ए लिस्‍ट एक्ट्रेस तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी ज्‍यादा फीस लेती हैं। आइये एक नजर डालते हैं साउथ की सर्वाधिक फीस लेने वाली पांच एक्ट्रेस पर। 

काजल अग्रवाल 
साउथ के साथ बॉलीवुड की फ‍िल्‍मों में अपने अभिनय का जादू चला चुकीं काजल अग्रवाल साउथ एक फिल्म के एक करोड़ से सवा करोड़ तक चार्ज करती हैं। उनका नाम साउथ की सर्वाधिक फीस लेने वाली अदाकाराओं की लिस्‍ट में शामिल है। 

नयनतारा 
नयनतारा कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी ज्‍यादा फीस लेती हैं। उन्‍हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में टॉप अदाकारा माना जाता है। नयनतारा एक फिल्म के लिए ढ़ाई करोड़ से 3 करोड़ रुपए तक लेती हैं।

तृषा कृष्णन 
दक्षिण भारत की अभिनेत्री तृषा कृष्णन तमिल और तेलुगु दोनों भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तृषा एक फिल्म के लिए 80 लाख से 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं। 

अनुष्‍का शेट्टी
बाहुबली फेम अदाकारा अनुष्का शेट्टी को आज हिंदी जगत में भी सभी लोग पहचानते हैं। उनके लाखों फैंस हैं, वो अपनी एक फिल्म के लिए 2 से ढ़ाई करोड़ तक चार्ज करती हैं। बाहुबली के बाद उनकी फॉलोइंग में जबरदस्‍त इजाफा हुआ है। 

तमन्‍ना भाटिया 
अनुष्‍का शेट्टी की तरह ही बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रह चुकी तमन्ना भाटिया महंगी अदाकारा मानी जाती हैं।  तमन्ना एक फिल्म के लिए डेढ़ से 2 करो़ड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर