Sharad Kelkar Birthday: कभी कर्ज में डूबे थे शरद केलकर और खाली था बैंक अकाउंट, जानें आज कितने करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

आज (7 अक्‍टूबर) शरद केलकर का जन्‍मदिन है।  शरद का जन्म 7 अक्टूबर 1976 में ग्वालियर में हुआ था। 45 साल के शरद केलकर जगदलपुर छत्तीसगढ़ से ताल्‍लुक रखते हैं, उनका बचपन ग्‍वालियर में बीता है। 

Sharad Kelkar
Sharad Kelkar  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर शरद केलकर आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं।
  • शरद केलकर का जन्म 7 अक्टूबर 1976 में ग्वालियर में हुआ था।
  • 45 साल के शरद केलकर जगदलपुर छत्तीसगढ़ से ताल्‍लुक रखते हैं।

Happy Birthday Sharad Kelkar: 'देवसेना को किसी ने हाथ लगाया तो समझो बाहुबली की तलवार को हाथ लगाया', 'औरत की इज्‍जत पर हाथ डालने वाले का काटते हैं गला'- फ‍िल्‍म बाहुबली में ये डायलॉग वैसे तो प्रभास के थे लेकिन इनको आवाज दी थी बॉलीवुड एक्‍टर शरद केलकर ने। आज (7 अक्‍टूबर) शरद केलकर का जन्‍मदिन है।  शरद का जन्म 7 अक्टूबर 1976 में ग्वालियर में हुआ था।  45 साल के शरद केलकर जगदलपुर छत्तीसगढ़ से ताल्‍लुक रखते हैं, उनका बचपन ग्‍वालियर में बीता है। 

मार्केटिंग में एमबीए कर चुके शरद केलकर ने दूरदर्शन के सीरियल आक्रोश से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह भाभी, रात होने को है, सीआईडी, उतरन जैसे दर्जनों सीरियल में काम कर चुके हैं। वहीं 2004 में फ‍िल्‍म हलचल में उन्‍होंने कैमियो किया था। उनके बाद वह मराठी और हिंदी भाषा की कई फ‍िल्‍मों में नजर आए। वह तान्‍हाजी में छत्रपति शिवाजी का किरदार निभा चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन ने तान्‍हा जी मालुसरे का किरदार निभाया था। एक्टर को पहले अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी' और फ‍िर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के लिए काफी प्रशंसा मिली। 

बता दें कि टीवी से लेकर बॉलीवुड और ओटीटी तक अपना जादू चलाने वाले शरद केलकर ने यह मुकाम पाने के लिए काफी मेहनत की है। आज वह एक्टिंग के साथ साथ डबिंग की दुनिया में भी जाना पहचाना नाम हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि वो बचपन में स्पीच डिसऑर्डर से पीड़ित थे। जिसकी वजह से उनका काफी मजाक उड़ाया जाता था। । शरद बताते हैं, 'मैं हकलाता था, इसलिए अभिनय मेरे लिए बहुत दूर की बात थी। मैं बहुत हकलाता था इसलिए रिजेक्शन होता था।' 

एक समय था जब शरद केलकर के खाते में एक रुपया नहीं था और उनके ऊपर कर्जा था। यह बात खुद शरद ने बताई थी। वहीं अब वह अपनी मेहनत के बल पर अच्‍छी खासी संपत्ति के मालिक हैं। marathibio.com के अनुसार, शरद केलकर आज 05 मिलियन से 10 मिलियन की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वह फ‍िल्‍म में एक्टिंग और डबिंग के लिए अच्‍छी खासी रकम चार्ज करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर