बाथरूम के कपड़ों में एयरपोर्ट पहुंचने पर ट्रोल हुए थे Zeeshan Khan, बोले- रणवीर पर गुस्‍सा क्‍यों नही होते?

Zeeshan Khan reacts to his bathrobe row at airport: कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर बाथरूम के कपड़ों में फ्लाइट लेने पहुंचे टीवी एक्‍टर जीशान खान इन द‍िनों चर्चा में हैं।

Zeeshan Khan
Zeeshan Khan 
मुख्य बातें
  • कुमकुम भाग्‍य फेम टीवी एक्‍टर जीशान खान इन द‍िनों चर्चा में हैं।
  • हाल ही में बाथरोब में फ्लाइट लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे जीशान।
  • लोगों के Hate Comments पर द‍िया जवाब।

Zeeshan Khan reacts to his bathrobe row at airport: कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर बाथरूम के कपड़ों में फ्लाइट लेने पहुंचे कुमकुम भाग्‍य फेम टीवी एक्‍टर जीशान खान इन द‍िनों चर्चा में हैं। अपने इस अंदाज को लेकर जीशान खान ने खूब लाइम लाइट बटोरी। वह न सिर्फ एयरपोर्ट पर बाथरोब में दिखाई दिए बल्कि गोवा से मुंबई तक फ्लाइट में भी इसी गेटअप में रहे। 

जीशान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की थी जिसमें एयर इंडिया स्टाफ उनसे कह रहा है कि ये गेटअप अलाउड नहीं है, इसे बाथरूम में पहनते हैं। जीशान के इस गेटअप को लेकर सोशल मीडिया पर भी वाद विवाद शुरू हो गया था। कई यूजर्स उनके समर्थन में उतरे। अब खुद जीशान ने इस मामले में जवाब दिया है। 

जीशान खान ने लिया रणवीर सिंह का नाम

जीशान खान ने विमान कंपनी और यूजर्स की प्रतिक्रिया पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि लोगों के रिएक्‍शन अलग अलग हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह भी ऐसा कर चुके हैं लेकिन तब किसी ने इस तरह की गलत टिप्‍पणियां नहीं की। जीशान ने कहा कि उन्‍होंने लोगों को एंटरटेन करने के लिए ऐसा किया और यूजर्स ने उन्‍हें चीप तक कह दिया लेकिन जब रणवीर सिंह ने ऐसा किया तो उनके लिए किसी ने गलत कमेंट नहीं किए। 

जीशान ने यह भी कहा कि कुमकुम भाग्य के कास्ट उन्हें ‘खान इन ए रॉब’ कहते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें बाथरोब में रहना पसंद है।एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए जीशान ने कहा, मैंने अपने बाथरोब के अंदर कपड़े पहने हुए थे! हवाईअड्डे के नियमों का सम्मान नहीं करने के बारे में मेरे बारे में बहुत सारी अभद्र टिप्पणियां। मुझे नहीं पता क्यों। क्या मजाकिया वीडियो बनाने वाले लोग नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर