Good Newwz Song Chandigarh Mein: 'चंडीगढ़ में' अक्षय-करीना ने की पार्टी, कियारा-दिलजीत संग जमाया रंग

बॉलीवुड
Updated Nov 27, 2019 | 18:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Good Newwz Song Chandigarh Mein Video: गुड न्यूज का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज हो गया है। इस पार्टी नंबर में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अपने किलर डांस मूव्ज दिखा रहे हैं।

Good Newwz Song Chandigarh Mein: पार्टी नंबर है 'चंडीगढ़ में' गाना, अक्षय-करीना और कियारा-दिलजीत ने जमाया रंग
Good Newwz Song Chandigarh Mein: रिलीज हुआ गुड न्यूज का गाना 'चंडीगढ़ में'  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गुड न्यूज का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज
  • इस पार्टी नंबर को बादशाह और हार्डी संधू ने आवाज दी है
  • गाने में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ का शानदार डांस है

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। फिल्म में चारों की कॉमेडी देखने लायक होगी। हाल ही में गुड न्यूज को पहला गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज हुआ है।

ये एक पार्टी नंबर है। अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत यहां पार्टी आउटफिट में दिख रहे हैं। उनके साथ रैपर-सिंगर बादशाह और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू नजर आ रहे हैं। इस गाने को बादशाह, हार्डी, लिजा मिश्रा और असीस कौर ने अपनी आवाज दी है। ये पेपी नंबर पार्टीज की जान बन सकता है। इतने रीमिक्स सुनने के बाद ये ओरिजिनल पार्टी सॉन्ग आपको पसंद आएगा। पहले अक्षय ने इसका टीजर भी शेयर किया था।

यहां देखें Good Newws का गाना Chandigarh Mein

 

 

फिल्म की अगर बात करें तो गुड न्यूज में आईवीएफ तकनीक को दिखाया गया है। ट्रेलर में बताया गया है कि दोनों कपल्स बच्चे के लिए इस तकनीक को सहारा लेते हैं, लेकिन कुछ कंफ्यूजन हो जाता है। एक ही सरनेम होने पर सेंपल्स की अदला-बदली हो जाती है और अक्षय, करीना, कियारा, दिलजीत, जो एक-दूसरे को जानते भी नहीं है, इसमें फंस जाते हैं। इसी के साथ फिल्म नया मोड़ लेगी।

 

 

 

आपको बता दें कि कई साल बाद करीना और अक्षय बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं। ये एक हिट ऑनस्क्रीन जोड़ी है और दोनों को साथ में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म इसी साल के आखिर में 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर