Gippy Grewal: तीसरी बार पिता बने गिप्पी ग्रेवाल, शेयर की बेटे की ये क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड
Updated Dec 11, 2019 | 06:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gippy Grewal Became Father: जाने माने पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल तीसरी बार पिता बन गए हैं और इस बार भी उनके घर में बेटे का जन्म हुआ है। मालूम हो कि गिप्पी के पहले से दो बेटे हैं।

Gippy Grewal and his sons
Gippy Grewal and his sons 

मुख्य बातें

  • सिंगर गिप्पी ग्रेवाल तीसरी बार पिता बन गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी
  • गिप्पी ने अपने तीनों बेटों की फोटो शेयर कर यह बताया कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है
  • मालूम हो कि गिप्पी सिंगर के साथ- साथ एक्टर भी हैं

जाने माने पंजाबी सिंगर- एक्टर गिप्पी ग्रेवाल तीसरी बार पिता बन गए हैं और इस बार भी उनके घर बेटा हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। गिप्पी पहले से दो बेटों एकोमकार ग्रेवाल और गुरफतेह ग्रेवाल के पिता हैं। उन्होंने अपने तीसरे बेटे का नाम गुरबाज ग्रेवाल रखा है।

गिप्पी ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके तीनों बेटे नजर आ रहे हैं। जहां उनके दोनों बड़े बेटे ब्लैक टीशर्ट में दिख रहे हैं वहीं उनका छोटा बेटा क्यूट व्हाइट कपड़े में है, जो कि बेहद क्यूट है इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'दूसरी चीजें हमें बदल सकती हैं लेकिन हम परिवार से ही शुरुआत करते हैं और इसी पर आकर रुकते हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Ranbir ਰਾਣਾ ਰਣਬੀਰ (@officialranaranbir) on

 

गिप्पी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी सेलिब्रिटीज और उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। सिंगर बादशाह, सरगुन मेहता, गुरप्रीत घुग्गी, जरीन खान और नव बाजवा जैसे कई सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया।

मालूम हो कि गिप्पी 36 साल के हैं और लुधियाना में पले बढ़े हैं। वो सिंगिग के साथ साथ एक्टिंग भी करते हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो बब्बल राय स्टारर फिल्म पोस्टी (Posti) को प्रोड्यूस कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर