गीता बसरा ने खोला राज- हरभजन से शादी के बाद पर्दे से क्यों बनाई दूरी, क्या फिर करेंगी वापसी?

इंटरव्यू के दौरान गीता बसरा ने बताया कि शादी के बाद ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाना उनका निजी फैसला था। वहीं गीता ने कहा कि वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर काम पर वापस लौटेंगी।

Geeta Basra and Harbhajan Singh
Geeta Basra and Harbhajan Singh 

मुख्य बातें

  • तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद गीता और हरभजन सिंह ने साल 2015 में की थी शादी।
  • एक पोस्ट शेयर कर गीता ने बताया कि वह जल्द ही देने वाली हैं अपने दूसरे बच्चे को जन्म।

साल 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा और भरतीय स्पिनर और बल्लेबाज हरभजन सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दें हरभजन सिंह और गीता बसरा लगातार 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2015 में शादी की थी। शादी के बाद गीता एकदम से ही लाइमलाइट से दूर होती चली गई।

साल 2016 में इस खूबसूरत जोड़ी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम हिनाया है। अब एक बार फिर गीता ने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गीता ने खुलासा किया कि वह शादी के बाद फिल्मों में क्यों नहीं नजर आई?  ऐसे में आइए जानते हैं क्या ग्लैमर की दुनिया से दूर होना गीता का निजी फैसला था।

इंटरव्यू के दौरान गीता ने कहा कि फिल्मों में काम ना करना उनका निजी फैसला है। वह एक कामकाजी मां के साथ पली बढ़ी हैं, जिसने अपने परिवार का पालन पोषण बहुत अच्छे से किया। उनहोंने कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं अपनी मां की वजह से हैं और मां से मिली प्रेरणा को अपने जीवन में लागू कर रही हैं। गीता ने कहा कि महिलाओं को अपने किसी पैशन को दबाना नहीं चाहिए।

गीता ने आगे शादी के बाद अभिनय से दूर होने के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘यह मेरा निजी फैसला था, मैं मातृत्व का हर एक पल जीना चाहती हूं’। ‘मां होना दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है, मैं मातृत्व के हर एक पल को खूब इंजॉय करती हूं’। ‘मैं अपनी बच्ची के सभी खूबसूरत पलों को जैसे उसकी पहली हंसी, पहला वॉक और उसका पहला शब्द कभी नहीं मिस करना चाहती थी’।

फिर से फिल्मों में आएंगी नजर

गीता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद फिर से काम पर लौटेंगी। उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि सिर्फ मदरहुड आपको पहचान नहीं देता इसलिए दूसरे बच्चे के जन्म के बाद जब मैं पूरी तरह तैयार हो जाऊंगी तो एक बार फिर काम पर लौटूंगी। बता दें गीता बसरा ने साल 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ लीड रोल में नजर आई थी। गीता ने कुल 7 फिल्मों में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर