संकट की घड़ी में डॉक्‍टर का फर्ज न‍िभा रहा है ये बॉलीवुड एक्‍टर, कोरोना संक्रमित मरीजों का कर रहा इलाज

पूरा विश्‍व इस समय कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर आशीष गोखले डॉक्‍टर का फर्ज न‍िभा रहे हैं। वह 24 घंटे एक अस्‍पताल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Dr. Ashish Gokhale
Dr. Ashish Gokhale 

पूरा विश्‍व इस समय कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है। चीन के वुहान शहर में पैदा हुई इस बीमारी ने अब तक दुन‍ियाभर में 82,992 लोगों की जान ले ली है जबकि 14 लाख 41 हजार लोग इससे जूझ रहे हैं। भारत में भी स्थिति विकट बनती जा रही है। यहां संक्रमितों की संख्‍या 5200 के करीब है जबकि 149 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

इस खतरनाक वायरस के संक्रमण को रोकने के मद्देनजर देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है। किसी भी शख्‍स को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में हर तरह के उद्योग धंधे बंद हैं, वहीं फ‍िल्‍मों और धारावाहिकों की शूटिंग भी अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित है। तमाम सितारे अपने अपने घरों में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tellytalky (@tellytalky) on

इस बीच कई सितारे ऐसे भी हैं जो अपने मूल काम में लौट आए हैं। बीते साल मिस इंग्‍लैंड रहीं मॉडल भाषा बनर्जी द्वारा डॉक्‍टरी शुरू करने की खबर आई थी और अब खबर आ रही है कि गब्बर इज बैक, लव यू फैमिली, कंडीशन अप्लाई, बाला, रेडी मिक्स जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके एक्‍टर अभिनेता आशीष गोखले ने भी डॉक्‍टरी शुरू कर दी है। 

कोरोना संकट के समय में वह अपना फर्ज निभाने के ल‍िए आगे आए हैं और मुबंई के एक अस्पताल में कोरोनरी रोगियों की सेवा में लगे हुए हैं। डॉक्टर आशीष गोखले 24 घंटे अस्पताल में मरीजों की सेवा कर रहे हैं। आशीष के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर