Ajay Devgan Property: लंदन में शानदार घर से प्राइवेट जेट तक, इन 5 बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं अजय देवगन

अजय देवगन हाल ही में 52 साल के हो गए हैं और कम ही फैंस ये बात जानते होंगे कि अभिनेता कौन-कौन सी और कितनी महंगी चीजों के मालिक हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही एक लिस्ट पर।

Ajay Devgan Property
अजय देवगन की संपत्ति 

मुख्य बातें

  • हाल ही में 52 साल के हुए हैं फिल्म अभिनेता अजय देवगन
  • एक के बाद एक हिट फिल्मों में काम करके बनाई अपनी पहचान
  • कुछ बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं बॉलीवुड एक्टर

मुंबई: विशाल वीरू देवगन आज भी टिनसेल शहर के सबसे बेहतरीन और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक हैं। अब अजय देवगन के नाम से मशहूर सुपरस्टार को दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पद्म श्री से सम्मानित किया जा चुका है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1991 में की लेकिन जिगर, संग्राम, दिलवाले, दिलजले, ज़ख्म, हम दिल दे चुके सनम, कंपनी, दीवानगी, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, और सिंघम जैसी फिल्मों में काम करके दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई।

अभिनेता व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के साथ अब भी लगातार एक के बाद एक फिल्में देते जा रहे हैं। वह अगली बार सूर्यवंशी और गंगूबाई काठियावाड़ी में खास कैमियो में दिखाई देंगे। अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आरआरआर फिल्में में एक्टर अपना टॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं। अजय मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड में भी नजर आएंगे।

अभिनेता एक बहुत ही आलीशान लग्जरी जीवन जीते हैं और उनके साथ कुछ बहुत ही आकर्षक चीजें मौजूद हैं। आइए एक नजर डालते हैं अजय देवगन की ऐसी ही पांच महंगी चीजों पर।

वैनिटी वैन:

अजय, बी टाउन में सबसे शानदार वैनिटी वैन में से एक के मालिक हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, पहियों पर बने इस घरनुमा वाहन में एक कार्यालय, एक कमरा, एक रसोई और यहां तक ​​कि एक जिम भी है जिसकी मदद से लंबे समय तक अभिनेता बाहर रहकर काम करते हैं।

लंदन में घर:
एक पूर्व की रिपोर्ट के अनुसार, अजय के पास लंदन के पार्क लेन में एक आलीशान घर है, जिसकी लागत 54 करोड़ रुपए है। यह घर पार्क लेन घर उन्हें शाहरुख खान का पड़ोसी बनाता है।

प्राइवेट जेट:

द इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अजय पहले अभिनेता थे, जिन्होंने बॉलीवुड में एक निजी जेट खरीदा था। अभिनेता एक छह-सीटर हॉकर 800 विमान के मालिक हैं जिसे वह अक्सर शूटिंग, फिल्म प्रमोशन और व्यक्तिगत कामों के लिए उपयोग करते हैं। इस जेट की कीमत लगभग 84 करोड़ रुपए बताई जाती है।

रोल्स रॉयस कलिनन:
2019 में, अजय ने अपने पहले से मौजूद शानदार गैरेज कलेक्शन में एक बहुत अच्छी दिखने वाली कार को जोड़ा था, जिसकी कीमत 6.5 करोड़ रुपए है। कार में एयर सस्पेंशन, 36-डिग्री कैमरा और एक ऑल-व्हील स्टीयरिंग सिस्टम है।

मेसराटी क्वाट्रोपोर्टे:
ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि 2008 में अजय देवगन ने जो डैपर कार खरीदी थी, उसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है। कार्टोक के अनुसार, यह कार 4.7 लीटर वी 8 पेट्रोल इंजन से लैस है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर