राजकुमार राव की ये एक्ट्रेस कभी छोड़ना चाहती थी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, लंबे टाइम तक नहीं मिल रहा था काम

Flora Saini quit industry Discussion: फ्लोरा सैनी ने अपने करियर के उस दौर को लेकर बात की जब उनको कोई कास्ट नहीं करना चाहता था। किसी टीवी शो में भी एक्ट्रेस को काम नहीं मिल रहा था...

Bollywood Film Stree actress Flora Saini wanted to quit industry
फ्लोरा सैनी। 

मुख्य बातें

  • फ्लोरा सैनी ने एक स्टेटमेंट ने बताया कि वो लंबे टाइम तक काम से दूर थीं।
  • एक दौर वो भी आया जब फ्लोरा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थीं।
  • इस वजह से बाद बदल गया प्लोरा सैनी का फैसला।

बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी लगभग एक दशक से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। हाल ही में फ्लोरा सैनी ने अपने एक स्टेटमेंट ने कहा कि वो लंबे टाइम तक काम से दूर थीं। अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने अपने करियर के उस दौर को लेकर बात की जब उनको कोई कास्ट नहीं करना चाहता था। किसी टीवी शो में भी फ्लोरा सैनी को काम नहीं मिल रहा था और मिला भी था तो बहुत छोटी भूमिकाएं ही हाथ आईं। 

एक समय आया जब फ्लोरा सैनी ने अपनी मां से को बताया कि वो इन सब चीजों से थक गई हैं। स्त्री अभिनेत्री अपनी लाइफ में उस पॉइंट तक पहुंच गई थी जब वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थीं। हालांकि ये वो दौर था जब डिजिटल प्लेटफॉर्म ने वैल्यू मार्केट में बढ़ रही थी तब फ्लोरा सैनी में आशा की एक किरण जागी।

फ्लोरा सैनी ने जब अपनी मां से कहा था, 'बस बहुत हो गया। मैं मनोरंजन जगत छोड़ना चाहती हूं और मैंने सभी तरह के एफर्ट करते देख लिए हैं। वो समय डिजिटल प्लेटफॉर्म का था और मुझे मेरा पहला वेब शो मिला। ये शो बहुत लोकप्रिय हुआ जिसका नाम मेड इन इंडिया था। उस समय प्लेटफॉर्म के लिए कोई खास ऐप नहीं था लेकिन YouTube और वेबसाइट पर इसे दर्शकों की काफी सराहना मिली।'

 

अभिनेत्री को तब महसूस हुआ कि कैसे चीजें फेमस होने लगी हैं। अभिनेत्री फ्लोरा सैनी को आश्चर्य हुआ कि छोटी सी क्लिप लोगों को इतना लोकप्रिय बना सकती है। 2 से 5 मिनट में एक पहचान दे सकती हैं। वेब स्पेस के कारण एक नया ट्रेंड आया है। स्टोरीटेलिंग में भी सुधार हुआ है और दर्शकों की धारणा भी बदली है। बता दें, फ्लोरा सैनी को आखिरी बार संजय मिश्रा, राघव जुयाल, राम कपूर और निधि सिंह के साथ बहुत हुआ सम्मान में देखा गया था। फ्लोरा को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री के लिए जाना जाता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर