'परिवार 2 बच्चों से ही पूरा होता है'- करीना के फिर मां बनने पर पिता रणधीर कपूर ने जताई खुशी

Kareena Kapoor Khan 2nd Child: करीना कपूर खान और सैफ अली खान फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। करीना के पिता रणधीर कपूर ने भी हाल ही में इस बारे में बात की है।

Kareena Kapoor and Father Randhir Kapoor
करीना कपूर खान और उनके पिता रणधीर कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • करीना कपूर खान देने वाली हैं एक और बच्चे को जन्म
  • सैफ अली खान के साथ एक्ट्रेस ने खुद की थी घोषणा
  • पिता रणधीर कपूर ने जताई खुशी- 'दो बच्चे तो होने ही चाहिए'

मुंबई: जब से करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने परिवार में नए मेहमान की तैयारी के बारे में घोषणा की है तब से उनके बारे में लगातार एक के बाद एक अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही हैं। तैमूर को जल्द ही एक भाई या बहन मिलने वाला है और बेबो के फैंस सोशल मीडिया पर बधाई पोस्ट कर रहे हैं। पहले तो यह सिर्फ अफवाहें थीं लेकिन करीना-सैफ ने चीजों को सार्वजनिक करने का फैसला किया क्योंकि परिवार से लगातार इस बारे में सवाल पूछे जा रहे थे।

करीना के पिता रणधीर कपूर भी इस रिपोर्ट से खुश नजर आ रहे हैं और वह दूसरे बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं। 73 वर्षीय अभिनेता ने एक मनोरंजन पोर्टल से बात की और कहा कि 2 बच्चे तो होने ही चाहिए क्योंकि ये परिवार को पूरा करते हैं। उन्होंने भी कुछ दिन पहले यह जानकारी मिलने की पुष्टि की।

क्या बोले करीना के पिता रणधीर कपूर:
पिंकविला से बात करते हुए, रणधीर ने कहा, 'बेबो और सैफ ने हमें कुछ दिन पहले खबर दी थी। मैं खुश हूं और बहुत खुश हूं।' रणधीर कपूर ने इशारा किया कि अगले साल मार्च के आसपास बेबो बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

करीना सैफ ने की थी घोषणा:
इससे पहले करीना और सैफ अली खान ने खुश खबरी की घोषणा करने के लिए एक बयान जारी किया था। बयान में कहा गया, 'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नया सदस्य जुड़ने की उम्मीद कर रही हैं। हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

अपनी पहली गर्भावस्था के दौरान, करीना ने सुनिश्चित किया था कि वह अपने काम और निजी जीवन को पूरी तरह से संतुलित रखें। अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था के अंत तक काम करना जारी रखा और तैमूर की डिलीवरी के बाद भी, उसने कुछ महीनों के छोटे से ब्रेक के बाद काम शुरू कर दिया था।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आने वाले समय में लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। फिल्म शिथिल अमेरिकी नाटक फॉरेस्ट गम्प (1994) पर आधारित है और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। करीना के अलावा फिल्म में आमिर खान, विजय सेतुपति और मोना सिंह प्रमुख भूमिका में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर