Wendell Rodricks Death: फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का गोवा में निधन, 59 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Fashion Desginer Wendell Rodricks Dies in Goa: फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का बुधवार को गोवा स्थित अपने घर पर निधन हो गया। वो 59 साल के थे।

Wendell Rodricks dies in Goa
Wendell Rodricks dies in Goa 

मुख्य बातें

  • फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का बुधवार को 59 साल की उम्र में गोवा में निधन हो गया
  • जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हुआ
  • बता दें कि साल 2014 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था

जाने माने फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का बुधवार को गोवा में निधन हो गया। वेंडेल ने 59 साल की उम्र में कोलवले स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। वो जाने माने फैशन डिजाइनर के अलावा पर्यावरण और गे राइट्स जैसे सामाजिक मुद्दों पर काम करते थे। 

साल 2014 में उन्हें चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। एक वेबसाइट के रॉड्रिक्स का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गुरुवार को शाम 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wendell Rodricks (@wendellrodricks) on

रॉड्रिक्स के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उनके निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'भारत के सबसे जाने माने फैशन डिजाइनर्स में से एक वेंडेल रॉड्रिक्स की असामयिक निधन की खबर से हैरान हूं। उनके करीबियों को मेरी संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी ट्वीट कर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'फैशन डिजाइनर और पद्मश्री वेंडेल रॉड्रिक्स के आकस्मिक निधन से गहरे शोक और दुख में हूं। उनके काम ने फैशन जगत में अमिट छाप छोड़ी है। ईश्वर उन्हें दुख के इस समय में शांति दे।'

 

 

 

 

दीपिका पादुकोण को फिल्म दिलाने में की थी मदद

रॉड्रिक्स ने दीपिका पादुकोण को फिल्म दिलवाने में भी उनकी मदद की थी। रॉड्रिक्स ने ओम शांति ओम के लिए मलाइका को दीपिका पादुकोण का नाम बताया था जिसके बाद साल 2007 में मलाइका ने फराह को दीपिका का नाम बताया। 

बता दें कि रॉड्रिक्स का जन्म 28 मई 1960 को हुआ था और फैशन इंडस्ट्री में उन्होंने अपना अलग मुकाम हासिल किया था। उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई कैटरीना कैफ की फिल्म बूम में कैमियो रोल किया था। इसके बाद साल 2008 में वो फिल्म फैशन में भी नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर