बहन के साथ दिख रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का मशहूर एक्टर, क्या पहचान पाए आप?

Bollywood Star Childhood Picture: वायरल हो रही इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे रियल में भाई-बहन हैं। लेकिन क्या आप इन्हें पहचान पाए ये कौन हैं?

Zoya Akhtar Birthay Farhan Akhtar wish With Childhood Unseen Picture
Bollywood Actor Throwback Photo | 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर 2 बॉलीवुड स्टार की फोटो वायरल हो रही है।
  • तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे रियल में भाई-बहन ही हैं।
  • क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये कौन हैं?

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सितारों की अनसीन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ये सितारे कई बार बचपन में इतने अलग दिखते हैं कि पहचानना भी लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। ऐसी ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें दो बच्चे साथ नजर आ रहे हैं जो कि बहुत क्यूट लग रहे हैं। इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चों में एक लड़का और लड़की है जिनके एक्सप्रेशन और बॉन्डिंग बेहद कमाल की दिख रही है। 

बचपन की इस बॉन्डिंग को देखकर आप ये तो समझ ही गए होंगे कि जरूर हो ना हो ये दोनों भाई-बहन हैं। तो हम आपको बता दें आप सही समझ रहे हैं। तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे रियल में भाई-बहन ही हैं। लेकिन क्या आप इन्हें पहचान पाए हैं ये कौन हैं? इस तस्वीर से जुड़ी एक हिंट ये है कि इन दोनों ही बच्चों का दिग्गज राइटर जावेद अख्तर से बेहद खास रिश्ता है। 

क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये दोनों जावेद अख्तर के बच्चे फरहान अख्तर और जोया अख्तर हैं। जो बचपन की इस फोटो में बेहद क्यूट दिख रहे हैं। फरहान अख्तर इंडस्ट्री के टेलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में अपनी बहन जोया अख्तर के बर्थडे पर फरहान अख्तर ने ये खास पोस्ट किया है। 

फोटो शेयर कर लिखी ये बात
जोया अख्तर के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा, 'उसे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं जो मुझे पता है कि हमेशा मुझे पर देख रहा है। लव यू जोया.. आपको आने वाले शानदार साल की शुभकामनाएं। कृपया अब ट्रॉली लौटाएं...। धन्यवाद।' आपको बता दें, फरहान खान जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में दिखाई देंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर