Dharmendra b'day celebration: ईशा देओल के साथ धर्मेन्द्र ने मनाया बर्थडे, फोटोज में हेमा मालिनी नहीं आईं नजर

बॉलीवुड
Updated Dec 08, 2019 | 20:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dharmendra birthday celebration Photos: धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने उनके बर्थडे की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें धर्मेंद्र परिवार के साथ केक काटते हुए दिख रहे हैं।

Dharmendra b'day celebration: ईशा देओल के साथ धर्मेन्द्र ने मनाया बर्थडे, फोटोज में हेमा मालिनी नहीं आईं नजर
Dharmendra b'day celebration: बेटी ईशा देओल के साथ धर्मेन्द्र ने मनाया बर्थडे  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र ने परिवार के साथ मनाया बर्थडे
  • ईशा देओल ने शेयर की फोटोज
  • फोटोज में हेमा मालिनी नहीं आईं नजर

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने जमाने के नामी सितारों में शामिल रहे हैं। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं हुई है। आज यानि 8 दिसंबर को धर्मेंद्र अपना 84वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे पर फैंस और सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाया।

हाल ही में धर्मेंद्र की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की। इनमें वे परिवार के साथ धर्मेंद्र का बर्थडे मनाते हुए दिख रही हैं। ईशा ने दो फोटोज शेयर की हैं। एक में वे और धर्मेंद्र सोफे पर बैठे हुए नजर आ रही हैं। ईशा फ्लोरल कुर्ते में बिना मेकअप के खूबसूरत लग रही हैं। वहीं धर्मेंद्र एक जैकेट पहने मुस्कुरा रहे हैं। दोनों ने हाथ पकड़कर फोटो क्लिक करवाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imeshadeol) on

वहीं दूसरी फोटो में धर्मेंद्र केक काटते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान ईशा के पति भरत तखतानी, अहाना देओल के पति वैभव वोहरा और बच्चे भी धर्मेंद्र के साथ नजर आए। धर्मेंद्र ने ईशा की बेटी को गोद में लिया हुआ था। इसके साथ ईशा ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे पापा। हम सबके साथ बर्थडे सेलिब्रेशन। हालांकि इन फोटोज में हेमा मालिनी कहीं नजर नहीं आ रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imeshadeol) on

इससे पहले ईशा ने धर्मेंद्र की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। यहां धर्मेंद्र एक ब्लैक फ्लोरल शर्ट में बेहद स्मार्ट लग रहे थे। इसके साथ ईशा ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे पापा। लव यू। हमेशा खुश और स्वस्थ रहें।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो ईशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं और वे अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने दूसरी बेटी राध्या को जन्म दिया था। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर