Chehre: इमरान हाशमी- अमिताभ बच्चन ने -12 डिग्री तापमान में की चेहरे की शूटिंग, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड
Updated Dec 20, 2019 | 17:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, चेहरे, चेहरे का स्लोवाकिया शेड्यूल पूरा, क्रिस्टल डिसूजा, Emraan Hashmi, Amitabh Bachchan, Chehre, Chehre Slovakia Schedule, Chehre Wrap, Krystle D'Souza, Emraan Hashmi Tweets, Emraan

Emraan Hashmi and Amitabh Bachchan in Chehre
Emraan Hashmi and Amitabh Bachchan in Chehre 

मुख्य बातें

  • इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म चेहरे की स्लोवाकिया में शूटिंग पूरी हो गई है
  • इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन समेत फिल्म की पूरी टीम ने यहां -12 डिग्री तापमान में शूटिंग की
  • मालूम हो कि यह मिस्ट्री- थ्रिलर फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी इन दिनों अपनी आने वाली चेहरे को लेकर चर्चा में हैं। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। हाल ही में इमरान ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म का स्लोवाकिया शेड्यूल पूरा हो गया है।

इमरान हाश्मी ने इस ट्वीट में जानकारी दी कि फिल्म की पूरी टीम ने यहां -12 डिग्री तापमान में शूटिंग की। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, ' फिल्म चेहरे का स्लोवाकिया शेड्यूल पूरा हो गया है। पूरी टीम को बधाई जिन्होंने -12 डिग्री तापमान में शूटिंग की। वहीं दूसरी तरफ मैं आराम से 9 कपड़ों की लेयर में पैक था।' इसके साथ उन्होंने सेट से फिल्म की पूरी टीम की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

मालूम हो इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन के अलावा अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती और सिद्धांत कपूर होंगे। इसके साथ ही फिल्म में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आएंगी, जिनकी यह डेब्यू फिल्म है। 

क्रिस्टल से पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कृति खरबंदा को साइन किया गया था लेकिन बाद में वो फिल्म से अलग हो गईं। खबरें थीं कि कृति और फिल्म के प्रोड्यूसर के बीच झगड़ा हो गया है जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ी, हालांकि बाद में प्रोडक्शन हाउस ने इन खबरों का खंडन किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

यह एक मिस्ट्री- थ्रिलर फिल्म है, जो एक दोस्तों के ग्रुप के आसपास घूमती है। इनमें से कुछ रिटायर हो चुके हैं। ये सब शिमला के एक बंगले में मिलते हैं और एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील के रोल में नजर आएंगे तो वहीं इमरान हाश्मी फिल्म में बिजनेस टायकून के रोल में दिखेंगे। फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर