Double Roles in Bollywood: सारा अली खान से जान्‍हवी कपूर तक - ये स‍ितारे करेंगे पर्दे पर डबल धमाका

Sara Ali Khan to Janhvi Kapoor, Double Roles in Bollywood: बॉलीवुड में एक बार फ‍िर डबल रोल्‍स का धमाका होगा। जान्‍हवी कपूर, सारा अली खान समेत ये स्‍टार्स भी दो किरदार एक साथ न‍िभाएंगे।

Double Roles in Bollywood Sara Ali Khan Janhvi Kapoor Sidharth Malhotra Taapsee Pannu young stars upcoming movies
Bollywood में लौटा डबल रोल्‍स का ट्रेंड 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड का पसंदीदा रहा है डबल रोल ट्रेंड
  • जुड़वां 2 की सक्‍सेस ने खोले हैं रास्‍ते
  • जान्‍हवी कपूर, सारा के पास भी हैं ऐसे प्रोजेक्‍ट

बॉलीवुड में डबल रोल्‍स का ट्रेंड लौटता नजर आ रहा है। कई फ‍िल्‍मों की कहान‍ियों इसी थीम पर तैयार हो रही हैं। खास बात ये है क‍ि यंग स‍ितारों को भी इस ट्रेंड में मौका द‍िया जा रहा है क‍ि वे पर्दे पर एक साथ दो तरह के रंग द‍िखाएं। कुछ समय पहले वरुण धवन ने जुड़वां 2 में डबल रोल्‍स के साथ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रंग जमाया था। अब आगे स्‍टूडेंट ऑफ द इयर के उनके कोस्‍टार स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा भी एक फ‍िल्‍म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं। 

यहां देखें लिस्‍ट कौन सा यंग स्‍टार क‍िस फ‍िल्‍म में डबल रोल में नजर आएगा 

Janhvi Kapoor in Roohi Afzana  
राजकुमार राव के साथ जान्‍हवी कपूर फ‍िल्‍म Roohi Afzana में डबल में नजर आएंगी। फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर द‍िनेश व‍िजन ने कहा था क‍ि हमको ऐसी एकट्रेस चाह‍िए थी तो दो अलग तरह के किरदार एक साथ न‍िभा सके और जान्‍हवी इस मामले में हमें परफेक्‍ट लगीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

Sidharth Malhotra in Thadam remake
हाल ही में बॉलीवुड में थड़म फ‍िल्‍म के रीमेक का ऐलान हुआ है। इसमें स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा डबल रोल में द‍िखेंगे। इस रीमेक को नए डायरेक्‍टर वर्धन केटकर बनाएंगे। फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इसकी शूट‍िंग मई में शुरू होगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

Taapsee Pannu in Sia Jia
संजय लीला भंसाली के प्रोडक्‍शन हाउस की फ‍िल्‍म स‍िया ज‍िया में तापसी पन्‍नू भी डबल रोल में द‍िखेंगी। पीटीआई की एक र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि तापसी का करियर का ये पहला डबल रोल होगा और ये लीक से हटकर फ‍िल्‍म होगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 

Sara Ali Khan in Atrangi Re
जीरो बनाने वाले आनंद एल राय की अगली फ‍िल्‍म अतरंगी रे में सारा अली खान डबल रोल में आएंगी। इसमें धनुष और अक्षय कुमार भी हैं। मुंबई मिरर की र‍िपोर्ट के अनुसार, अक्षय को फिल्‍म में एक अलग लुक द‍िया जाएगा। वहीं सारा इस लव स्‍टोरी में दो अलग अवतार में नजर आएंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

तो देखते हैं क‍ि डबल रोल की इस रेस में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर क‍िसका सिक्‍का चलता है! 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर