कैलाश खेर ने पूरी की डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारी, इस गाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति को चाहते हैं डांस कराना

Kailash Kher Wants Donald Trump To Dance: बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। मोटेरा स्टेडियम में कैलाश खेर परफॉर्मेंस देने वाले हैं...

Kailash Kher wants american president donald trump to dance On His song in India Trip
कैलाश खेर और डोनाल्ड ट्रंप।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 2 दिन की भारत यात्रा पर आ रहे हैं।
  • राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में जोरदार तैयारियां चल रही है।
  • ट्रंप 24 और 25 फरवरी को इंडिया में अपने परिवार के साथ रहेंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को दो दिवसीय भारत यात्रा पर भारत आ रहे हैं। ट्रंप सबसे पहले गुजरात के अहमदाबाद में लैंड करेंगे। यहां पर उनके स्वागत की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। मोटेरा स्टेडियम में कैलाश अपने फेमस सॉन्ग जय जय कारा जाकर अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने वाले हैं। 
कैलाश खेर ने अपनी सिंगिंग परफॉर्मेंस की पूरी तैयारी कर ली हैं। हाल ही में उन्होंने एएनआई से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है। ANI ने ट्वीट कर लिखा, '24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस पर कैलाश खेर: 'जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा' गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी। मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको(ट्रंप) भी नचाऊं।' जाहिर है कैलाश खेर भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आने से बेहद खुश हैं और उनकी एक्साइटमेंट साफ दिख रही है।


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 2 दिन की भारत यात्रा पर आ रहे हैं। ट्रंप की 24 और 25 फरवरी की भारत यात्रा में उनके साथ पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनेर, वित्त मंत्री स्टीवन म्नूचिन, अमेरिकी राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार जेरेड कुशनेर और वाणिज्य मंत्री बिल्बर रोस भी होंगे। 
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में जोरदार तैयारियां चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर