Dobaaraa Collection: फ्लॉप होने की कगार पर तापसी पन्नू की ‘दोबारा’, अब तक केवल इतनी सी हुई कमाई

Dobaaraa Box office Collection: 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा फ्लॉप होने की कगार पर पहुंच गई है। छह दिन में इस फिल्म की कमाई केवल 4.40 करोड़ रुपये ही हो पाई है।

Dobaaraa Box office Collection
Dobaaraa Box office Collection 
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का सिनेमाघरों में बुरा हाल
  • यह फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर पहुंच गई है
  • छह दिन में इस फिल्म की कमाई केवल 4.40 करोड़ हुई

Dobaaraa Box office Collection: इस महीने रिलीज हुई लगभग सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेके हैं। जो हाल आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का हुआ, वही  19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का हो गया है। यह फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर पहुंच गई है। छह दिन में इस फिल्म की कमाई केवल 4.40 करोड़ रुपये ही हो पाई है। 

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और इसकी ओपनिंग डे पर इसने 72 लाख रुपये कमाए थे। फिल्म ने शनिवार को 1.02 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को इसकी कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई और फिल्म ने 1.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी।  सोमवार को इसने केवल 49 लाख रुपये की कमाई की और मंगलवार को फिल्म का कारोबार मजह 48 लाख रुपये हुआ। जानकारी के अनुसार फिल्म ने छठे दिन 45 लाख रुपये ही कमाए हैं। फिल्म की अब तक की कमाई 4.40 करोड़ रुपये हो गई है।

Also Read: तापसी पन्नू की 'दोबारा' में आएंगे कई तूफान, टाइम ट्रैवल की ऐसी कहानी जो जीत लेगी दिल

30 करोड़ के बजट में बनी 'दोबारा' का अपनी लागत निकाल पाने में फेल नजर आ रही है। दरअसल, बॉलीवुड के बायकॉट का असर इस फिल्म पर भी पड़ा है। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के विरोध के बीच तापसी और अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म दोबारा के विरोध करने की बात का मजाक उड़ाया था। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि हमारी फिल्म का विरोध नहीं होगा तो हमें खराब लगेगा।  

Also Read: दोबारा पर ट्वीट कर बुरा फंसे केआरके, तापसी पन्नू ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

इस फिल्म को फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल, लंदन फिल्म फेस्टिवल और फिर मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है। सभी जगह इसे काफी सराहना मिली है। अब देखना ये होगा कि ये भारतीय दर्शकों को सिनेमाघरों में कितनी पसंद आती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर