Disha Patani Hot Photo: समंदर किनारे Bikini में द‍िशा पाटनी ने दिखाई हॉटनेस, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

Disha Patani Hot Photo: जानी मानी अदाकारा दिशा पाटनी ने इन द‍िनों छुट्टी पर हैं और समंदर किनारे एन्‍जॉय कर रही हैं। वहां से द‍िशा ने ऐसी हॉट तस्‍वीर साझा की है ज‍िसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Disha Patani
Disha Patani 
मुख्य बातें
  • जानी मानी अदाकारा दिशा पाटनी ने इन द‍िनों छुट्टी पर हैं और समंदर किनारे एन्‍जॉय कर रही हैं।
  • वहां से द‍िशा ने ऐसी हॉट तस्‍वीर साझा की है ज‍िसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Disha Patani Hot Photo: जानी मानी अदाकारा दिशा पाटनी ने इन द‍िनों छुट्टी पर हैं और समंदर किनारे एन्‍जॉय कर रही हैं। वहां से द‍िशा ने ऐसी हॉट तस्‍वीर साझा की है ज‍िसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं। इस तस्‍वीर में दिशा बिकिनी में नजर आ रही हैं और खड़े होकर पोज दे रही हैं। जैसे ही दिशा ने यह तस्‍वीर शेयर की, फैंस ने इस पर प्‍यार लुटाना शुरू कर दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि 30 मिनट में दिशा पाटनी की इस तस्‍वीर को 2 लाख 35 हजार से ज्‍यादा फैंस ने पसंद किया। 

दिशा पाटनी उन अदाकाराओं में से हैं जिनकी इंस्‍टाग्राम पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। यहां उन्‍हें 42 मिलियन से ज्‍यादा लोग पसंद करते हैं। वह आए दिन हॉट तस्‍वीरें साझा करती हैं जिनमें वह बिकिनी, स्विमसूट और यहां तक कि इनरवियर्स में नजर आती हैं। उनकी इन तस्‍वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। 

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हो। हाल ही में वो मालदीव में समय बिताकर आई हैं और यहां से उन्होंने कई बिकिनी फोटोज शेयर की थीं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। 

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दिशा 'राधे' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ सलमान खान और रणदीप हुड्डा होंगे। प्रभुदेवा इस फिल्म के निर्देशक हैं। इसके साथ ही दिशा अपनी अगली फिल्म 'एक विलेन 2' में निर्देशक मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने जा रही हैं। ये दोनों इससे पहले साल 2020 में आई फिल्म 'मलंग' में साथ आ चुके हैं। दिशा को एकता कपूर द्वारा निर्मित 'केटीना' में भी देखा जा सकेगा, जिसमें अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर