Malang की शूटिंग के लिए 10 घंटे पानी के अंदर रहे थे दिशा और आदित्य, घने अंधेरे में इस तरह किया कठिन शूट

Disha Patani, Aditya Roy Kapur underwater shoot for Malang: हाल ही में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर ने बताया कि उन दोनों के लिए पानी के अंदर शूट करना कितना मुश्किल रहा।

Disha Patani, Aditya Roy Kapur underwater shoot for Malang
Disha Patani, Aditya Roy Kapur underwater shoot for Malang  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मलंग के लिए दिशा और आदित्य ने किया था अंडरवॉटर शूट
  • एक दिन की ट्रेनिंग के बाद 10 घंटे रहे पानी के अंदर
  • दोनों ने अपना अनुभव शेयर किया

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग आज यानि 7 फरवरी को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। मलंग एक थ्रिलर फिल्म है, जिसका ट्रेलर भी दर्शकों को बहुत पसंद आया था। फिल्म में दिशा और आदित्य की कमाल की केमिस्ट्री लग रही है। दोनों ने फिल्म में अंडरवॉटर भी कई सीन्स दिए है। जो दिखने में जितने खूबसूरत लग रहे हैं, उन्हें शूट करना उतना ही मुश्किल था। 

दिशा ने इन अंडरवॉटर सीन्स को लेकर हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत की। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए अंडरवॉटर सीन्स करना दोनों के लिए कितना कठिन रहा और उन्हें इसके लिए 10 घंटे तक पानी के अंदर रहना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dishapatani) on

दिशा ने बताया कि हमारे पास ट्रेनिंग के लिए एक दिन था। हमारे पास ज्यादा समय नहीं था क्योंकि हम बैक टू बैक शूटिंग कर रहे थे और यह बहुत थका देने वाला था। हम 10 घंटे के लिए पानी के नीचे थे। हम पानी के बाहर नहीं गए क्योंकि ये बहुत गहरा था इसलिए आप बार-बार ऊपर और नीचे आ-जा सकते हैं। हम 10 घंटे तक वहां रहे, वहां कोई रोशनी नहीं थी। आप बस उन ऑक्सीजन मास्क के सहारे सांस ले रहे हैं और यह बहुत कठिन था। आप कुछ भी नहीं देख सकते क्योंकि नीचे बहुत अंधेरा था।

आदित्य के लिए भी ये काफी मुश्किल रहा। उन्होंने अंडरवॉटर सीन की शूटिंग के बारे में बताया कि पानी के अंदर आप अपनी आंखें खुली नहीं रख सकते क्योंकि वहां क्लोरीन है और हम मूवमेंट के दौरान बीच में हवा खो रहे थे। अचानक आप हांफने लगते हैं और आपके गोताखोरों को आकर ऑक्सीजन देकर मदद करनी पड़ती है। ये गोताखोरों के लिए थोड़ा आसान हो सकता है, लेकिन किसी के लिए एक दिन सीखकर ये करना बहुत कठिन है। ये एक रोमांचक दिन था और कुछ नया था, इसलिए यह मजेदार था।

फिल्म की अगर बात करें तो मलंग के डायरेक्टर मोहित सूरी है। इसमें दिशा-आदित्य के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की टक्कर हिना खान की हैक्ड और कश्मीरी पंडितों पर बनी शिकारा से है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर