Dino Morea और Ranbir Kapoor को डेट कर चुकीं नंदिता महतानी ने इस एक्‍टर से की सगाई, देखें तस्‍वीरें

Nandita Mahtani engagement: फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने एक्‍टर विद्युत जामवाल के साथ सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी अंगूठी दिखा रही हैं।

Nandita Mahtani, Nandita Mahtani engagement
Nandita Mahtani engagement  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने विद्युत जामवाल संग की सगाई
  • नंदिता करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी रह चुकी हैं
  • नंदिता का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है

Nandita Mahtani Realtionships: बॉलीवुड एक्‍टर डिनो मोरिया और रणबीर कपूर को डेट कर चुकीं फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) आजकल दोबारा सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्‍होंने एक्‍टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) से सगाई कर ली है। उनकी इंगेजमेंट की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें नंदिता ताजमहल के सामने खड़ी होकर अपनी अंगूठी फ्लांट करती हुईं नजर आ रही हैं। 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एंगेजमेंट की है और दोनों ने ताजमहज के सामने तस्‍वीर क्लिक कराकर एक दूसरे से प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार किया। कहा जाता है कि नंदिता विद्युत जामवाल को पिछले 5 महीने से डेट कर रही थीं। दोनों ने जल्‍द ही चट मंगनी और पट ब्‍याह का कॉन्‍सेप्‍ट अपनाते हुए सगाई कर ली। बता दें कि नंदिता करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी भी रही हैं।
लगभग 5 साल के शादीशुदा रिश्ता के बाद संजय और नंदिता ने 2002 में तलाक लिया था।

nandita mahtani

डिनो मोरिया से हुआ था ब्रेकअप 

'राज' फिल्म से पॉपुलैरिटी बंटोरने वाले एक्टर डिनो मोरिया के साथ नंदिता महतानी का लंबा अफेयर चला। इस बीच कई बार उनके रिश्‍ते में टकराव के हालात भी पैदा हुए, लेकिन वे हमेशा साथ रहें। मगर साल 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया। खबरों के मुताबिक नंदिता इस गम से उबरने के लिए अकेले ही वेकेशन पर चली गई थीं।बताया जाता है कि डिनो, नंदिता से शादी करना चाहते थे। जबकि नंदिता इसके लिए तैयार नहीं थीं। वह रिश्ते को और वक्त देना चाहती थीं।इसी वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आई और उनके रास्‍ते अलग हो गए।

ranbir kapoor

रणबीर कपूर संग भी जुड़ा नाम 

फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी का नाम खुद से 10 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। बताया जाता है कि रणबीर इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में उन्‍हें डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू में रणबीर ने स्वीकार किया था कि उनका नंदिता पर क्रश है। हालांकि, दोनों ने जल्द ही अपने-अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया और अलग हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर