एनसीबी ने दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव को किया गिरफ्तार, वॉट्सऐप से मंगाता था ड्रग्स

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड पर शिकंजा कसा है। ड्रग्स केस में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। 

Dhruv Tahil
Dhruv Tahil 

मुख्य बातें

  • ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव को गिरफ्तार किया है।
  • ध्रुव पर आरोप है कि वह लगातार एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रहे थे। 
  • ड्रग पेडलर के साथ वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद एनसीबी ने ध्रुव को गिरफ्तार किया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड पर शिकंजा कसा है। अब ड्रग्स केस में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। 

ANI की रिपोर्ट में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता दलिप ताहिल के बेटे ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया है।  ध्रुव पर आरोप है कि वह लगातार एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रहे थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग पेडलर के साथ वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद एनसीबी ने ध्रुव को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रहा है। 

अकाउंट में ट्रांसफर किए थे पैसे
एनसीबी की बांद्रा यूनिट ने ड्रग पेडलर मुज्जमिल शेख को 20 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। उनसे 35 ग्राम मेफेड्रोन बरामद किया था। फोन रिकॉर्ड की जांच में पता चला कि ध्रूव ने कई बार पेडलर से वॉट्सऐप के जरिए ड्रग्स मंगवाए थे।

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक ध्रुव ने अपन यस बैंक के अकाउंट से शेख के बैंक ऑफ इंडिया के अकाउंट में पैसे जमा किए थे। पुलिस के मुताबिक ध्रुव मार्च 2019 से शेख के संपर्क में हैं।    

Mumbai: Actor Dalip Tahil's son Dhruv nabbed in drugs case

दिलीप ताहिल ने कही ये बात 
बेटे की गिरफ्तारी पर दिलीप से उनका कमेंट मांगा। इस पर उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। ई टाइम्स से बातचीत में डीसीपी दत्ता नलवड़े ने कहा, 'उन्हें एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। 

Mumbai: Actor Dalip Tahil's son arrested for buying drugs | Cities News,The  Indian Express

दत्ता नलवड़े के मुताबिक, 'फिलहाल उन्हें बांद्रा क्राइम ब्रांच में रखा गया है। गुरुवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। आपको बता दें  कि कुछ समय पहले बेटे ध्रुव ताह‍िल की फोटो शेयर कर दिलीप ताहिल ने लिखा था- 'मेरा बेटा ध्रुव उभरता हुआ एक्टर।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर