Dilip Kumar Health: कोरोना वायरस के चलते दिलीप कुमार ने खुद को किया दुनिया से अलग, ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड
Updated Mar 17, 2020 | 08:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dilip Kumar Tweet on health: कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है। ऐसे में दिलीप कुमार ने ट्वीट कर बताया कि इसके संक्रमण ने बचने के लिए उन्होंने खुद को दुनिया से अलग कर लिया है।

Dilip Kumar in complete isolation to avoid Coronavirus
Dilip Kumar in complete isolation to avoid Coronavirus 

मुख्य बातें

  • दिलीप कुमार ने सेहत को लेकर किया ट्वीट
  • बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए क्या इंतजाम किया है
  • कोरोना वायरस के चलते दिलीप कुमार पूरी एहतियात बरत रहे हैं

कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया में इसका साया है। WHO ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है और इससे बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील की है। कुछ हॉलीवुड स्टार्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार भी कोरोना वायरस के चलते ज्यादा एहतियात बरत रहे हैं।

दिलीप कुमार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपने सेहत की अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वे कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के लिए दुनिया से अलग हो गए हैं।

दिलीप साब ने लिखा कि मैं कोरोनो वायरस ऑउटब्रेक के कारण पूरी तरह से आइसोलेशन  में हूं। सायरा इस बात का पूरा ख्याल रख रही है कि मुझे किसी तरह को कोई संक्रमण न हो। उनका ये ट्वीट देखकर फैंस भी इस पर कमेंट करते हुए उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

बॉलीवुड पर पड़ा बड़ा असर
कोरोना वायरस का बॉलीवुड पर भी बुरा असर पड़ रहा है। फिल्मों की शूटिंग पर 19 मार्च से 31 मार्च तक रोक लगा दी गई है। इसके अलावा इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में भी प्रभावित हुई है। कोरोना के चलते दिल्ली, मुंबई, केरल, कर्नाटक में सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं। इसी के चलते अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट टाल दी गई है। 

स्थिति के काबू में आने के बाद नई रिलीज डेट जारी की जाएगी। इसके अलावा इरफान खान और करीना कपूर खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम, जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी, को भी दोबारा रिलीज किया जाएगा।

अगली खबर