रणबीर कपूर की Rockstar के लिए दीपिका पादुकोण थीं पहली पसंद, 9 साल बाद हुआ खुलासा

रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार आज ही के दिन साल 2011 में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म के ल‍िए दीपिका पादुकोण पहली पसंद थीं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की 'रॉकस्टार' को 9 साल पूरे हो गए हैं।
  • जाने माने डायरेक्‍टर इम्तियाज अली ने 2011 में बनाई थी ये फ‍िल्‍म।
  • नौ साल बाद हुआ खुलासा, दीपिका पादुकोण थीं पहली पसंद।

Deepika padukone was first choice of imtiaz Ali for superhit film Rockstar: रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार को आज 9 साल पूरे हो गए हैं। इम्तियाज अली की इस शानदार फिल्म ने रणबीर कपूर को एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में स्थापित कर दिया था। वहीं नरगिस फाखरी के लिए भी इस फिल्म ने बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए थे।

इसलिए आज हम आपको फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताते हैं जब इम्तियाज अली ने अपने एक पोस्ट में कहा था कि वह इस फिल्म में नरगिस फाखरी की जगह दीपिका पादुकोण को लेना चाहते थे। इम्तियाज बताते हैं कि मैं वह लम्हा कभी नहीं भूल सकता, जब होटल के बरामदे में दीपिका पादुकोण कार से बाहर कदम रखती हैं और मुझे देखती हैं! तभी मुझे यह पता चल गया था कि इस फिल्म में मुझे इसी लड़की को लेना है।

इम्तियाज बताते हैं दीपिका मुझसे ही मिलने आई थीं। उन्हें पता था कि मैं एक निर्देशक हूं। उस वक्त तक दीपिका की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। मैं अपनी फिल्म रॉकस्टार के लिए दीपिका को ही चाहता था। लेकिन फिल्म को बनने में तीन-चार साल की देरी हो गई। जिसकी वजह से इस फिल्म में हम एक साथ काम नहीं कर पाए।

इम्तियाज ने कहा, 'मैंने दीपिका के साथ और कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन मैं उस क्षण को आज तक नहीं भुला पाया हूं जब वह मुझे पहली बार दिखीं थीं।' दीपिका पादुकोण ने इम्तियाज अली के साथ साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आज कल में काम किया था। उसके बाद कॉकटेल फिर तमाशा जैसी फिल्में कीं जिसमें उनके को एक्टर रणबीर कपूर थे। इसी बीच दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने 'ये जवानी है दीवानी' और 'बचना ए हसीनो' जैसी फिल्में एक साथ की।

इम्तियाज ने हाल ही में लव आज कल का रीमेक बनाया था, जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लिया गया था इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज शी भी बनाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर