Deepika Padukone Trolled: सुशांत की मौत के बाद दीपिका ने किया था डिप्रेशन पर ट्वीट, अब हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। सुशांत की मौत के बाद दीपिका ने तनाव व मानसिक स्वास्थ्य को लेकर अपनी बात रखी थीं।

Sushant singh rajput and deepika padukone
Sushant singh rajput and deepika padukone 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सुसाइड के बाद दीप‍िका ने ड‍िप्रेशन को लेकर क‍िए थे ट्वीट

Sushant fans troll Deepika Padukone for her Suicide: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। लोग दीपिका से नाखुश नजर आए क्योंकि 14 जून को सुशांत की मौत के तुरंत बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर तनाव व मानसिक स्वास्थ्य को लेकर अपनी बात रखी थीं।

गुरुवार को केस पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले ट्विटर पर #SCforSSR जमकर ट्रेंड हुआ, अभिनेता के प्रशंसकों ने इस बात का भी दावा किया कि 14 जून की शाम से दीपिका ने कई ट्वीट्स किए और इस बात को साबित करने का प्रयास किया कि सुशांत तनाव से जूझ रहे थे।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, जय हिंद वंदे मातरम - पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की, दीपिका डिप्रेशन की बात दोहराने लगी, डॉक्टर्स गायब हो गए, महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय और डीसीपी इसे सुसाइड करार देने लगे। सिस्टम में कुछ बहुत गलत हो रहा है। हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं, हम न्याय की मांग करते हैं। #SCforSSR। किसी और यूजर ने दीपिका को टैग करते हुए लिखा, उम्मीद है कि आप तनावग्रस्त नहीं है? यूं ही पूछा! #SCforSSR।

सुशांत के एक और प्रशंसक ने लिखा, 14 जून की शाम से सुशांत के नाम पर डिप्रेशन की मनगढ़ंत कहानी बुनकर इसका गलत फायदा उठाने के लिए जनता दीपिका पादुकोण से नफरत करती है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए दीपिका, तुम्हारा भी एक परिवार है, इस तरह की अमानवीय हरकत तुमने कैसे की? #SCforSSR।

ज्ञात हो कि 14 जून की शाम को दीपिका ने ट्वीट किया था, एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसे मानसिक बीमारी का अनुभव रहा हो, मैं बता नहीं सकती कि लोगों तक अपनी बात पहुंचाना कितना जरूरी है। बात करें, चीजों को साझा करें, अपनी भावनाओं को जाहिर करें, मदद मांगे। याद रखें कि आप अकेले नहीं है, हम सब इसमें साथ हैं और सबसे जरूरी बात, यहां उम्मीद कायम है।

दीपिका ने 15 जून को ट्वीट किया, मेरे बाद दोहराएं - अवसाद एक बीमारी है। 16 जून को उन्होंने फिर से ट्वीट कर कहा, मेरे बाद दोहराएं - अवसाद मानसिक बीमारी का एक रूप है। 17 जून के ट्वीट में अभिनेत्री ने कहा, मेरे बाद दोहराएं-अवसाद किसी भी अन्य बीमारी की तरह एक बीमारी ही है।मानसिक स्वास्थ्य और अवसाद को लेकर दीपिका 21 जून तक ट्वीट करती रहीं, इसके बाद वह ट्विटर पर इस विषय को लेकर खामोश हो गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर