दीपिका पादुकोण ने शेयर कीं न्यू ईयर वेकेशन की जबरदस्त तस्वीरें, देखें रणथंभौर के खूबसूरत नजारे

Deepika Padukone New Year vacation photos: दीपिका पादुकोण ने न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी यह तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण न्यू ईयर पर राजस्थान गई थीं
  • उन्होंने रणथंबोर में नए साल का स्वागत किया
  • एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी रणवीर सिंह भी थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2021 का स्वागत राजस्थान के रणथंबोर किया था। वह न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए पति रणवीर सिंह के साथ रणथंबोर गई थीं। दीपिका की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब पूरा हो चुका है। एक्ट्रेस ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिनमें रणथंभौर की खूबसूरती का शानदार नजारा दिख रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस को दीपिका की फोटोज काफी पसंद आ रही हैं और वो लगातार रिएक्शन भी दे रहे हैं। उनकी पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। 

दीपिका पादुकोण की यह दूसरी पोस्ट है

दीपिका पादुकोण ने नए साल पर बिताई गई छुट्टियों की तस्वीरें  रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कीं। उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मेरा नया साल कुछ इस तरह दिख रहा था...। हैशटैग रणथंबोर, हैशटैग राजस्थान।' दीपिका की यह इंस्टाग्राम पर साझा की गई दूसरी पोस्ट है। इससे पहले उन्होंने एक ऑडियो शेयर किया थ और फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी थीं।  बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर से सारे पोस्ट्स, फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए थे। उनके ऐसा करने से फैंस चौंक गए थे। दीपिका के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ वक्त पहले ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल पूरा किया है। दीपिका ‘पठान’ में  सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही है। मालूम हो कि दीपिका आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'छपाक' फिल्म में नजर आईं थीं, जो साल 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर