फैमिली WhatsApp ग्रुप में दीपिका पादुकोण की शिकायत करते हैं रणवीर सिंह, बताई ये वजह

Ranveer Singh complains about Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बताया कि किस वजह से रणवीर सिंह उनकी शिकायत फैमिली ग्रुप में कर देते हैं।

Ranveer Singh complains about Deepika Padukone
Ranveer Singh complains about Deepika Padukone  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण की शिकायत कर देते हैं रणवीर सिंह
  • दीपिका को कहते हैं 'फट फट'
  • दीपिका ने खुद बताई ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। कई साल डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2018 में इटली में शादी रचाई थी। दीपिका और रणवीर की जोड़ी फैंस को भी बहुत पसंद है। लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ में क्वालिटी वक्त बिता रहे हैं। दीपिका और रणवीर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। क्वारेंटाइन में दीपिका कुछ न कुछ करती हुई नजर आ रही हैं और अपने इस वक्त का सदुपयोग कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर आपने उनके वर्कआउट, स्किन केयर और कुकिंग वीडियो व फोटोज देखे ही होंगे। हाल ही में इसी काम के बीच दीपिका को चोट लग गई थी। उन्होंने अनुपमा चोपड़ा के साथ इंटरव्यू में इसके बारे में बताया और उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनकी इस एक्टिवनेस पर रणवीर का क्या रिएक्शन रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on

दीपिका ने बताया कि मेरी मां और रणवीर हमेशा कहते हैं कि क्या तुम एक जगह बैठ सकती हो? क्या तुम बिना कुछ किए रह सकती हो? मैं हमेशा कुछ न कुछ करने के लिए तैयार रहती हूं, मेरा दिमाग हमेशा कुछ सोचता रहता है। रणवीर इसे 'फट फट' कहते हैं और फिर फैमिली व्हाट्सऐप ग्रुप में शिकायत करते हैं। उन्होंने बताया कि वह कुछ साफ कर रही थी तो उनकी पीठ में दर्द आ गया था और रणवीर ने उन्हें एक जगह बैठने के लिए कहा। लेकिन जब वो दीपिका को चैक करने आए तो वे फिर कुछ साफ कर रही थीं। 

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को 9 बजे 9 मिनट दीपक या मोमबत्ती जलाने की अपील की थी। दीपिका और रणवीर ने भी इस अपील पर मोमबत्ती जलाई। हाल ही में दोनों ने पीएम-केयर्स फंड में दान भी किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर