Deepika Padukone के फोन में आज भी हैं Sridevi के मैसेज, आखिरी बार दोनों के बीच हुई थी ये बातचीत

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी और दीपिका पादुकोण के बीच कितने मधुर और आत्‍मीय संबंध थे इसका खुलासा खुद दीपिका ने टाइम्‍स लिटरेचर फेस्‍ट के दौरान किया। दीपिका ने श्रीदेवी संग आखिरी मुलाकात का भी जिक्र किया।

Deepika Padukone and sridevi
Deepika Padukone and sridevi 

Deepika Padukone- Sridevi Last meeting: बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं। 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया था। श्रीदेवी यहां एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं और वहां से भारत उनका पार्थिव शरीर आया। हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्‍टार कही जाने वाली श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से ना केवल फ‍िल्‍म जगत, बल्कि हर देशवासी हैरान था। उनके निधन के बाद तमाम सितारों ने उनके साथ बिताए पल और संस्‍मरण साझा किए थे। 

अब उनके निधन के काफी वक्‍त बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी अपने मन की बात साझा की। दीपिका पादुकोण के बीच कितने मधुर और आत्‍मीय संबंध थे इसका खुलासा खुद दीपिका ने टाइम्‍स लिटरेचर फेस्‍ट के दौरान किया। दीपिका ने 01 दिसंबर को दिल्‍ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में शिरकत की और यहां श्रीदेवी संग अपनी आखिरी मुलाकात का भी जिक्र किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण ने यहां श्रीदेवी की जीवनी के विमोचन के मौके पर बताया कि श्रीदेवी को वह चैंपियन मानती थीं। उन्‍होंने कहा- '2007 में जब मैंने करियर शुरू किया, तब से वह मुझे मेरी हर फ‍िल्‍म की रिलीज के बाद मैसेज करती थीं। वो सारे मैसेज मेरे पास आज भी हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने आगे कहा- 'हमारे संबंध इतने मधुर थे कि हम घरों की भी बात करते थे और आखिरी बार जब हम मिले थे घर पर रहने वाले स्‍टाफ से होने वाली परेशानी पर बात की थी।' बता दें कि इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण काफी दिलकश नजर आ रही थीं। दीपिका ने यहां अनामिका खन्‍ना द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। आइवरी वर्क की इस साड़ी में उन्‍हें देख फैंस फ‍िदा हो गए।

अगली खबर
Deepika Padukone के फोन में आज भी हैं Sridevi के मैसेज, आखिरी बार दोनों के बीच हुई थी ये बातचीत Description: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी और दीपिका पादुकोण के बीच कितने मधुर और आत्‍मीय संबंध थे इसका खुलासा खुद दीपिका ने टाइम्‍स लिटरेचर फेस्‍ट के दौरान किया। दीपिका ने श्रीदेवी संग आखिरी मुलाकात का भी जिक्र किया।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...