3 Years of Padmaavat: पद्मावत को रिलीज हुए तीन साल पूरे, भावुक दीपिका पादुकोण ने शेयर किया BTS वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को रिलीज हुए तीन साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

Deepika Padukone in Padmaavat
Deepika Padukone in Padmaavat 

मुख्य बातें

  • फिल्म पद्मावत की रिलीज को पूरे हुए तीन साल।
  • पद्मावत के तीन साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने शेयर किया बीटीएस वीडियो।
  • वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- हमेशा दिल में रहेगा ये अनुभव।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और अब तक बड़े पर्दे पर कई दमदार रोल निभा चुकी हैं और इन्हीं में से एक है उनकी फिल्म पद्मावत में निभाया गया उनका रोल। आज दीपिका की फिल्म को रिलीज तीन साल हो गए हैं। तीन साल पहले दीपिका ने हमें रानी पद्मावती के रूप में एक मजबूत, सुंदर और बहादुर रानी दी थी। इस प्रतिष्ठित किरदार को याद करते हुए, बॉलीवुड की क्वीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया है। 

वीडियो में, फिल्म से दीपिका के कुछ बेहतरीन दृश्यों को दिखाया गया है। साथ ही, वह इस बारे में बात कर रही है कि कैसे वह संजय लीला भंसाली की एक बार नहीं बल्कि तीन बार हीरोइन बन कर आभारी महसूस कर रही हैं। 

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, कुछ यादें और अनुभव को स्पष्ट करना मुश्किल होता है लेकिन वो हमेशा आपके दिल में रहते हैं। पद्मावत एक ऐसा ही अनुभव था।' इस पोस्ट में दीपिका ने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा उनपर इस फिल्म और कैरेक्टर को निभाने के लिए यकीन करने के लिए धन्यवाद कहा। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने न केवल एक भारतीय रानी के किरदार को खूबसूरती से निभाया है, बल्कि इसे 300 करोड़ के क्लब में भी ले जाने में कामयाब रही हैं। 

रानी पद्मावती निस्संदेह सुपरस्टार द्वारा लाजवाब अदाकारी के साथ एक प्रतिष्ठित किरदार रहा है, जिसने चुनिंदा शब्दों के साथ अपनी आंखों से कुछ बेहद मजबूत संदेश दिए हैं जिसे हर एक्टर आसानी से नहीं कर सकता है और साथ ही, घूमर के साथ सबसे सुंदर परफॉर्मेंस भी दी है। 

रील लाइफ और रियल लाइफ क्वीन ने हमें 3 साल पहले पद्मावती के रूप में अपार जुनून की कहानी दी है, जो न केवल अपने पति बल्कि राज्य के लिए भी दृढ़ थी और आज तक यह किरदार लाखों लोगों के दिलों में बसता है और आगे भी रहेगा। बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर