NCB पूछताछ के वक्त दीपिका पादुकोण के साथ रहेंगे रणवीर सिंह? सामने आई ये बड़ी वजह

Ranveer Singh NCB Requests: दीप‍िका पादुकोण ने 12 वकीलों की टीम बनाई है! पति रणवीर सिंह भी वकीलों की टीम से संपर्क में हैं और हर हाल में पत्नी को सुरक्षित निकालने में जुटे हुए हैं... 

Ranveer Singh Requests to join NCB Deepika Padukone Interrogation Session Know Why
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में दीपिका पादुकोण को समन जारी किया गया है।
  • दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्‍स 26 स‍ितंबर को Drugs मामले में पूछताछ करने की तैयारी में है। 
  • दीपिका गोवा में चल रही फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई आ गई हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में दीपिका पादुकोण को समन जारी किया गया है। एनसीबी की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया था जिसमें दोनों ड्रग्स को लेकर चर्चा कर रही थीं। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्‍स 26 स‍ितंबर को Drugs मामले में पूछताछ करने की तैयारी में है। 

समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण ने गोवा में चल रही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी और वो पति रणवीर सिंह के साथ चार्टेड प्लेन से मुंबई आ गई हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की। रिपोर्ट की मानें तो दीप‍िका ने 12 वकीलों की टीम बनाई है। उनके पति रणवीर सिंह भी वकीलों की टीम के संपर्क में हैं और दीपिका को हर हाल में इस मामले से सुरक्षित निकालने में जुटे हैं। 

पूछताछ के वक्त दीपिका पादुकोण के साथ रहेंगे रणवीर सिंह?
अब एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया है कि उनको भी 26 सितंबर को होने वाली पूछताछ का हिस्सा बनाया जाए। PeepingMoon.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह एनसीबी से अनुरोध कर सकते हैं कि उनको दीपिका के साथ मौजूद रहने दें। क्योंकि एक्ट्रेस को कभी-कभी एंजाइटी और पैनिक अटैक आते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


टाइम्‍स नाउ के पास एनसीबी द्वारा दीपिका पादुकोण से पूछे जाने वाले सवालों को लेकर जानकारी सामने आई है। ये वही सवाल हैं जो एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछेगी और जवाब जानेगी। जानकारी के अनुसार, दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी...
पहला सवाल होगा- क्‍या 2017 में आपने कभी Hash-Weed की डिमांड की थी?
दूसरा सवाल होगा- आपकी चैट में माल शब्‍द का मतलब क्‍या है? 
अगला सवाल होगा- क्‍या कभी आपने करिश्‍मा प्रकाश से कभी Drugs लिया या खरीदा। 
इसी तरह के सवाल एनसीबी दीपिका के सामने रखेगी और यह जानने की कोशिश करेगी कि इस मामले में उनका क्‍या रोल है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर