दीपक तिजोरी की 13 साल की बेटी का हो गया था अपहरण, फिल्मी अंदाज में कुछ घंटे बाद लौटी थीं घर

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी समारा को उस समय किडनैप कर लिया गया था जब वो केवल 13 साल की थीं। शॉपिंग से घर लौट रहीं समारा का ऑटो ड्राइवर ने अपहरण कर लिया था।

Deepak Tijori and Daughter Samara Tijori
Deepak Tijori and Daughter Samara Tijori  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपक तिजोरी ने साल 1990 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था
  • साल 2009 में उनकी 13 साल की बेटी समारा का अपहरण हो गया था
  • समारा बाद में फिल्मी अंदाज में घर लौट आई थीं

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी का आज जन्मदिन है और वो 59 साल के हो गए हैं। दीपक का जन्म 28 अगस्त 1961 को मुंबई में हुआ था। दीपक ने थियेटर ग्रुप जॉइन किया और इसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए कहा, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया।

दीपक तिजोरी ने साल 1990 में फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल लीड रोल में थीं। फिल्म में दीपक ने भी अहम किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म अफसाना प्यार का, कौन करे कुर्बानी, दिल है कि मानता नहीं, सड़क, जो जीता वही सिकंदर, पहला नशा, संतान, अंजाम, बादशाह, गुलाम, बादशाह, दुल्हन हम ले जाएंगे और साहब बीवी और गैंगस्टर 3 जैसी फिल्मों में काम किया।

दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी फैशन डिजाइनर हैं। उनके दो बच्चे हैं बेटी समारा और बेटा करण। साल 2009 में जब उनकी बेटी समारा केवल 13 साल की थीं तब उन्हें किडनैप कर लिया गया था। जानकारी के मुताबिक समारा अपनी दोस्त के साथ शॉपिंग करने गई थीं और वहां से लौटते समय एक ऑटो उनके पास आकर रुका और ड्राइवर ने उन्हें ऑटो में खींच लिया। इसके बाद समारा की दोस्त ने उनके परिवार को इसकी जानकारी दी। हालांकि फिल्मी स्टाइल में समारा किडनैप होने के कुछ समय बाद ही वापस घर लौट आई थीं।

मालूम हो कि समारा बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने फिल्मों में तो काम नहीं किया लेकिन साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ढिशूम के डायरेक्टर रोहित धवन को असिस्ट किया था। समारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Samara Tijori (@samaratijori) on

वहीं दीपक तिजोरी की बात करें तो साल 2003 में उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर फिल्म उप्स से डेब्यू किया था, यह फिल्म अपनी थीम के चलते विवाद में रही थी। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने थ्रिलर फिल्म फॉक्स को डायरेक्ट किया जिसमें सनी देओल, अर्जुन रामपाल, सागरिका घटगे और उदिता गोस्वामी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर