देबिना बोनर्जी और गुरमीत ने डोनेट किया प्लाज्मा, कोविड को मात दे चुके लोगों से भी की अपील

देबिना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में एक और बेमिसाल कार्य किया। उन्होंने अपने स्थानीय क्लिनिक का दौरा किया था और अपना प्लाज्मा डोनेट किया!

Debina Bonnerjee
Debina Bonnerjee 

प्लाज्मा डोनेशन कई कोविड पॉजिटिव क्रिटिकल पेशेंट्स के लिए एक ज्ञात जीवन रक्षक है। प्लाज्मा डोनेशन का लाभ पिछले वर्ष की शुरुआत में देखा गया था, जब समूची दुनिया कोविड 19 की चपेट में आई थी। तब से, एक रिसर्च के तहत यह सिद्ध हुआ है कि कोविड रिकवर्ड पेशेंट्स वास्तव में उनके स्वस्थ होने के 28 दिनों के बाद प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं, यदि वे अच्छे स्वास्थ्य के धनी हैं।

वह जोड़ी, जिसे हमेशा फिटनेस या रिलेशनशिप गोल सेट करने के लिए जाना जाता है, देबिना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में एक और बेमिसाल कार्य किया। उन्होंने अपने स्थानीय क्लिनिक का दौरा किया था और अपना प्लाज्मा डोनेट किया, क्योंकि दोनों ही कोविड 19 से रिकवर हो चुके हैं और कुल मिलाकर अच्छे स्वास्थ्य का अनुसरण कर रहे हैं।

देबिना, जो कि अपने प्लेटफॉर्म देबिना डिकोड्स के माध्यम से एक पॉवरफूल इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं, इसमें वे स्किनकेयर से लेकर मानसिक स्वास्थ्य तक कई विषयों पर बात करती हैं। वे अक्सर अपने आप को स्वस्थ रखने, एक स्वच्छ पौष्टिक आहार में लिप्त होने और संतुलित जीवन शैली बनाए रखने के महत्व के बारे में भरपूर जानकारी प्रदान करती हैं।

वे अपने इंस्टाग्राम पर सभी लोगों और अपने फॉलोवर्स से आग्रह करती हैं कि सभी लोग आगे आएं और अपना प्लाज्मा डोनेट करें, क्योंकि यह उन लोगों के जीवन को बचाने में मदद कर सकता है जो वर्तमान में कोविड 19 से जूझ रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर