शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दी है ये सलाह, ऐसे लड़कों को सीधे मारना लात

बॉलीवुड
Updated Sep 22, 2019 | 16:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के अच्छे फ्रेंड हैं। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने लड़कों पर सुहाना को क्या सलाह दी है।

Shah rukh Khan
Shah rukh Khan and Suhana Khan 

मुख्य बातें

  • 22 सितंबर को पूरे देश में डॉटर्स डे यानी बेटी दिवस मनाया जा रहा है।
  • शाहरुख खान ने अभी तक अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर नहीं की है।
  • शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सुहाना को लड़कों के बारे में क्या सलाह दी है। 

मुंबई. सितंबर के आखिरी रविवार को डॉटर्स डे मनाया जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ फोटोज शेयर कर रहे हैं। हालांकि, फैन्स शाहरुख खान और सुहाना की फोटो का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सुहाना को लड़कों के बारे में क्या सलाह दी है। 

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में पूछा गया, " आपने अपनी कई फिल्मों में राहुल का किरदार निभाया था।  मान लीजिए सुहाना को कोई राहुल जैसा ही कोई लड़का मिल जाए। ऐसे में आप किस तरह से रिएक्ट करेंगे।  

शाहरुख कहते हैं- मैं अपनी बेटी सुहाना से कहूंगा कि अगर कोई लड़का तुमसे कहे कि-'राहुल नाम तो सुना होगा'  वह तुम्हारे साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा है। अगर तुम्हें कोई लड़का किसी पार्टी में तुमसे कहे- और पास-और पास। उसे एक लात मारना।  

बेटी को देते हैं स्पेस 
शाहरुख खान ने इंटरव्यू में कहा कि, "फिल्मों में मैं मासूमियत के साथ ये भाव पैदा करता हूं। इसी कारण से यही चीजें अच्छी लगने लगती हैं। हालांकि, रियल लाइफ में मैं अपनी वाइफ के आगे हाथ फैलाए गाना गाता हूं तो वह मुझे घर से बाहर फेंक देगी।"

शाहरुख खान ने इसी इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि वह अपनी बेटी को पूरा स्पेस देते हैं। बकौल शाहरुख खान, " मैं अपनी बेटी सुहाना का भी डोर नॉक करके अंदर जाता हूं। वह जानते हैं कि बाहर मैं हूं लेकिन, वह उनकी स्पेस है।"  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Last day at school. To adding new experiences and colours to your life ahead....

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इस साल पूरी की थी ग्रेजुएशन 
सुहाना खान ने इंग्लैंड के ससेक्स में स्थित आर्डिंगली कॉलेज से अपनी ग्रैजुएशन पूरी की थी। शाहरुख और गौरी ने बेटी के ग्रैजुएट होने पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। ग्रेजुएशन सेरेमनी में सुहाना खान को उनके ड्रामा सोसाइटी में भाग लेने के लिए अवॉर्ड भी दिया गया था।

सुहाना भी पिता की तरह एक्टिंग में ही करियर बनाना चाहती हैं। उन्होंने पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं। सुहाना इन दिनों एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।       

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...