Kiara Advani की टॉपलेस फोटो Tabu के 19 साल पुराने शूट की थी कॉपी, डब्बू रतनानी खुद किया शेयर

Kiara Advani topless shoot controversy: डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2020 में कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटो को कॉपी बताया जा रहा था। अब डब्बू ने तब्बू की टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Kiara Advani topless shot controversy
Kiara Advani topless shot controversy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कियारा आडवाणी के टॉपलेस शूट विवाद पर डब्बू रतनानी का जवाब
  • बताया- खुद के कॉन्सेप्ट को किया कॉपी
  • शेयर की तब्बू की 19 साल पुरानी टॉपलेस तस्वीर

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का इस साल का कैलेंडर कुछ वक्त पहले ही लॉन्च किया गया था। इसमें कियारा आडवाणी टॉपलेस अवतार में नजर आ रही हैं। जहां फैंस को कियारा का ये बोल्ड लुक बहुत पसंद आया, वहीं कुछ यूजर्स ने इस पर कई मीम्स भी बनाए। इसके बाद कियारा के इस शूट को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया था। इसे लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने इसे इंटरनेशनल फोटोग्राफर Marie Barsch के शूट से कॉपी किया है। इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा था।

तब्बू के शूट से इंस्पायर था कियारा का शूट
अब डब्बू ने इस सभी आरोपों को खारिज करते हुए सबूत पेश किया है। डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के एक 19 साल पुराने टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वे पत्तों के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने कियारा के शूट को इसी से इंस्पायर बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dabbooratnani) on

डब्बू ने कही ये बात
डब्बू ने लिखा कि डब्बू रतनाना कैलेंडर 2002 के लिए खूबसूरत तब्बू। मंत्रमुग्ध करने वाला शॉट वर्ष 2001 में लिया गया था और यह मेरे कैलेंडर में साल 2002 में फीचर किया गया था। 2020 कैलेंडर में कियारा आडवाणी के पत्ती के साथ इस लुभावने शॉट को लेकर चर्चा हो रही है। अगर मैं अपने कैमरे का वापस इस्तेमाल कर सकता हूं, तो मैं निश्चित रूप से अपने कॉन्सेप्ट को दोहरा सकता हूं। अगर ट्रोल को ये अच्छा नहीं लगता है, तो मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने खुद को कॉपी किया है। मेरे दोस्तों को बहुत शुक्रिया, जो मुझ पर भरोसा करते हैं। यही बात मायने रखती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A leaf out of #DabbooRatnaniCalendar! @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@atrangi.kalakar) on

पहले इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने भी लगाया था आरोप
कियारा की फोटो को लेकर सिर्फ यूजर्स ने ही नहीं, बल्कि Marie Barsch ने खुद भी पोस्ट किया था। उन्होंने अपने फोटोशूट और कियारा के शूट वाले एक मीम को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर लिखा था कि मैं इसे यहीं छोड़ देता हूं।

Kiara

बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी डब्बू रतनानी का कैलेंडर काफी सुर्खियों में रहा। इस बार कियारा आडवाणी के अलावा भूमि पेडनेकर और सनी लियोनी ने कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर