डब्‍बू रतनानी ने शेयर की सुशांत स‍िंह राजपूत की फोटोज, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Dabboo Ratnani Shares Sushant Singh Rajput Pictures: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सुशांत सिंह राजपूत के फोटोशूट की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए

Dabboo Ratnani Shares Sushant Singh Rajput Photoshoot Pictures
Dabboo Ratnani Shares Sushant Singh Rajput Photoshoot Pictures  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर कीं सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें
  • सुशांत की तस्वीरें शेयर कर लोगों के निशाने पर आए डब्बू रतनानी
  • सुशांत के फैंस ने पूछा- अब तक कहां थीं ये तस्वीरें?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं।

सुशांत के फैंस कर रहे तारीफ

अब सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सुशांत की क्लिक की हुई कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। डब्बू ने सुशांत की जो तस्वीरें शेयर की वो अपने आप में काफी स्पेशल हैं और फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सुशांत के फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं कि उनके जैसी सादगी और चार्म शायद ही किसी और में हो। तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि सुशांत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

लोगों कि निशाने पर आए डब्बू रतनानी

एक तरफ जहां सुशांत के फैंस को यह तस्वीरें पसंद आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो डब्बू रतनानी के खिलाफ नाराजगी भी जता रहे हैं। सुशांत के फैंस डब्बू को ट्रोल कर उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर ये तस्वीरें अब तक कहां थीं? उनका कहना है कि सुशांत के निधन के बाद वो ये तस्वीरें क्यों पोस्ट कर रहे हैं? 

सुशांत के निधन के बाद उठे ये सवाल

सुशांत के सुसाइड के बाद यह मुद्दा सोशल मीडिया पर तेजी से उठ रहा है कि क्या सुशांत ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के चलते ये कदम उठाया? यह जानकारी सामने आई थी कि पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई उनकी और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' के बाद उन्हें 7 फिल्में मिली थीं लेकिन 6 महीने में ही उनके हाथ से ये सभी फिल्में चली गईं और इसी के चलते वो परेशान थे। इसके चलते एकता कपूर, करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट और सोनम कपूर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। 

इन सेलेब्स के खिलाफ हुई FIR

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में इस मामले में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उनके खिलाफ ये केस वकील सुधीर कुमार ओझा ने IPC की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज क‍रवाया है।

बता दें कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और पुलिस को उनके घर से एंटी- डिप्रेशन की दवाइयां भी मिली थीं। लेकिन अब यह जानकारी सामने आई है कि कुछ समय से सुशांत ने ये दवाइयां खानी बंद कर दी थीं। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर