Dabangg 3: सलमान खान की दबंग 3 में हुई प्रीति जिंटा की एंट्री, पुलिस ऑफ‍िसर का न‍िभाएंगी रोल

बॉलीवुड
Updated Oct 31, 2019 | 13:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Preity Zinta joins Dabangg 3: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फ‍िल्‍म में अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी खास रोल में नजर आएंगी।

Salman Khan and Preity Zinta
Salman Khan and Preity Zinta 

Preity Zinta joins salman khan starrer Dabangg 3: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 का फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है। यह फ‍िल्‍म क्रिसमस से चंद दिन पहले 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फ‍िल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है और टीजर ने दर्शकों में दिलचस्‍पी जगा दी है। अब इस फ‍िल्‍म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि सलमान खान की दबंग 3 में अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी खास रोल में नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद प्रीति जिंटा ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के द्वारा दी है। 

प्रीति जिंटा ने एक अपना एक फोटो शेयर किया जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। सलमान खान पुलिस की वर्दी यानि चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आ रहे हैं, वहीं प्रीति जिंटा ने नीले रंग की पुलिस की वर्दी पहनी है। यह वर्दी किसी दूसरे देश की है। प्रीति जिंटा का दबंग 3 में होना वाकई दिलचस्‍प होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

बता दें कि दबंग 3 साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग की सीक्वल है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान (चुलबुल पांडे) की पत्नी रज्जो के रोल में नजर आएंगी। वहीं उनके अलावा फिल्म में एक नई एक्ट्रेस सई मांजरेकर भी दिखाई देंगी, जो कि महेश मांजरेकर की बेटी हैं। सई के साथ भी सलमान का लव एंगल दिखाया जाएगा। 

सई फिल्म दबंग-3 से ही बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और पहली ही फिल्म में वो अपने से कई साल बड़े सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी। दरअसल फिल्म में सलमान खान जब अपने 20's में होंगे, तब उनकी लव इंस्ट्रेस्ट सई बनेंगी। उसी वक्त की दोनों की एक नई लव स्टोरी दबंग-3 में देखने को मिलेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर