कोरोना से गहराया Satyameva jayate 2 की रिलीज पर संकट, सलमान को टक्‍कर देने का जॉन अब्राहम का सपना रह गया अधूरा

Satyameva jayate 2 Release: कोरोना की दूसरी और घातक लहर के चलते 13 मई को र‍िलीज होने वाली जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 पर भी संकट गहरा गया है।

Satyameva Jayate 2 Release
Satyameva Jayate 2 Release 

मुख्य बातें

  • कोरोना की दूसरी और घातक लहर के चलते बेकाबू हुए देश के हालात
  • जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 पर भी संकट गहरा गया है।
  • 13 मई को र‍िलीज होने वाली थी जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते 2

Satyameva jayate 2 Release: कोरोना की दूसरी और घातक लहर के चलते 13 मई को र‍िलीज होने वाली जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 पर भी संकट गहरा गया है। फ‍िल्‍म के मेकर्स इसकी सिनेमाघरों में रिलीज चाहते थे लेकिन जिस तरह के हालात हैं, उसमें यह संभव नहीं। कई राज्‍यों में लॉकडाउन जैसी पाबंदी हैं और जहां पाबंदी नहीं हैं वहां स‍िनेमाघर नहीं खुल रहे हैं। ऐसे में या तो मेकर्स को र‍िलीज डेट हटानी होगी या इसकी रिलीज के ल‍िए ओटीटी का सहारा लेना होगा।

इस बार ईद एक बार फ‍िर सलमान खान वाली होने जा रही है लेकिन उनकी फि‍ल्‍म राधे सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर आ रही है। कोरोना के चलते राधे के मेकर्स ने यह फैसला लिया है। हालांकि उन्‍हें जॉन अब्राहम ने टक्‍कर देनी चाही थी और उनके सामने अपनी फ‍िल्‍म लाना चाहते थे। ऐसे में जॉन अब्राहम का सलमान को टक्‍कर देने का सपना अधूरा रह जाएगा। 

डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 इस साल 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फ‍िल्‍म में वह अदाकारा दिव्‍या खोसला कुमार के साथ नजर आएंगे। यह एक एक्‍शन फ‍िल्‍म होगी। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग लखनऊ और बनारस में पूरी हुई है। यह फ‍िल्‍म बीते साल की र‍िलीज होने थी लेकिन कोरोना ने इसकी रिलीज टाल दी थी। अब एक बार फ‍िर इसकी रिलीज लटकती नजर आ रही है। हालांकि मेकर्स क्‍या सोच रहे हैं, इसके बारे अधिकारिक रूप से अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। फैंस को इंतजार है मेकर्स के फैसले का।

ऐसा होगा लुक

फ‍िल्‍म के पोस्‍टर में दमदार तेवर के साथ आईपीएस की वर्दी में जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं। वह वर्दी को फाड़ सीने पर बना तिरंगा दिखा रहे हैं।  वहीं दूसरे पोस्‍टर में सफेद रंग का सूट पहने दिव्‍या नजर आ रही हैं। वहीं उनका तिरंगे जैसा उनका दुपट्टा है जो भारत माता की छवि दिखा रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के पास इन दिनों कई फ‍िल्‍में हैं। वह सुपरस्‍टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म पठान में नजर आएंगे। वहीं लक्ष्य राज आनंद की फिल्म 'अटैक' में जैकलिन फर्नांडीस और रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलन 2' को भी साइन किया है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर