Chup Advance Booking: एडवांस बुकिंग में 'चुप' के टिकट्स की बंपर बिक्री, गंगूबाई काठियावाड़ी को पीछे छोड़ा पीछे

Chup: The Revenge of an artist Advance Booking: सनी देओल की फिल्म चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है। एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म के एक लाख 25 हजार टिकट्स बिक गए हैं।

Chup Revenge of the Artist
Chup Revenge of the Artist 
मुख्य बातें
  • सनी देओल की फिल्म चुप: द रिवेंज ऑफ ए आर्टिस्ट 23 फरवरी को रिलीज हो रही है।
  • चुप फिल्म के एक लाख 25 हजार से अधिक टिकट्स बिक चुके हैं।
  • चुप ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और रणबीर कपूर की शमशेरा को पीछे छोड़ दिया।

Chup Movie Advance Booking. 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2022) मनाया जा रहा है। इस दिन देश के ज्यादातर सिनेमाघरों में महज 75 रुपए में टिकट बुक होंगे। इसका असर शुक्रवार को रिलीज होने वाली सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप की एडवांस बुकिंग में साफ नजर आ रहा है। एडवांस बुकिंग में फिल्म के एक लाख से अधिक टिकट्स बुक हो गए हैं। चुप में सनी देओल, दुलकर सलमान के अलावा श्रेया धनवंतरी लीड रोल में हैं। चुप के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शानदार एडवांस बुकिंग हुई है। 

चुप फिल्म की एडवांस बुकिंग में एक लाख 25 हजार टिकट्स बुक हो गए हैं। चुप ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को पीछे छोड़ दिया है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन तीन करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। चुप पहले 600 रिलीज होने वाली थी। अब इसे 800 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। चुप बॉक्स ऑफिस पर आर माधवान की फिल्म धोखा राउंड से कॉर्नर से टकराने वाली है। इसके अलावा फिल्म का मुकाबला पहले सी ही बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी होगा।

Also Read: Chup: Revenge Of The Artist Trailer

धोखा और ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग का हाल (Dhoka, Brahmastra Advance Booking)
आर माधवन की फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर की एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म के रिलीज के 33 घंटे पहले 25 हजार टिकट्स की बुकिंग हो गई है। वहीं, ब्रह्मास्त्र की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक तीसरे शुक्रवार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के एडवांस बुकिंग के जरिए 10 से 12 लाख टिकट बिक सकते हैं। इससे फिल्म 6.15 करोड़ से सात करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। इसके अलावा फिल्म की बंपर स्पॉट बुकिंग भी हो सकती है। देश के ज्यादातर मल्टीप्लेक्स के टिकट्स बिक गए हैं। 

National Cinema Day

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने अपने बयान जारी कर बताया है कि 23 सितंबर को एक नए रिकॉर्ड बन सकता है। भारत में चार हजार से अधिक स्क्रीन्स में 75 रुपए में फिल्म के टिकट्स मिल रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर