MEGA 154: संक्रांति 2023 को रिलीज होगी चिरंजीवी की 'मेगा154', फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jun 24, 2022 | 14:41 IST

बॉबी (केएस रवींद्र) द्वारा निर्देशित चिरंजीवी की 154 वीं फिल्म संक्रांति 2023 के दौरान स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शुक्रवार को निर्माताओं ने इसकी घोषणा की है।

Mega 154 Release Date
Mega 154 Release Date 

तेलुगु में, संक्रांति सीजन फिल्म रिलीज के लिए साल के सबसे उत्सुक समय में से एक है। नाटकीय बॉक्स ऑफिस प्राप्तियों को अधिकतम करने के लिए, अधिकांश उच्च बजट फिल्में इस समय अवधि के आसपास रिलीज होने के पक्ष में हैं। अब चीजें दिलचस्प होने वाली हैं कि चिरंजीवी अपनी 'मेगा154' से संक्रांति की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

बॉबी (केएस रवींद्र) द्वारा निर्देशित चिरंजीवी की 154 वीं फिल्म संक्रांति 2023 के दौरान स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शुक्रवार को निर्माताओं ने इसकी घोषणा की है। अफवाहों के अनुसार, फिल्म का नाम 'वेल्टेयर वीरैया' होगा और यह आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के एक प्रसिद्ध क्षेत्र में स्थापित एक कहानी बताएगा।

फिल्म में, सभी व्यावसायिक घटकों के साथ एक बड़े पैमाने पर एक्शन ब्लॉकबस्टर के रूप में वर्णित, श्रुति हासन ने चिरंजीवी के साथ प्रमुख नायिका की भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्माता नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर और जीके मोहन हैं, मोहन सह-निमार्ता के रूप में काम कर रहे हैं। कई जाने-माने अभिनेताओं के साथ एक शीर्ष तकनीकी टीम इस परियोजना पर काम कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर