इस वजह से सेलिना जेटली ने इंडस्ट्री से बना ली थी दूरी, 9 साल बाद बताई बॉलीवुड की सच्चाई

Celina Jaitly on Why She Left Bollywood: सेलिना जेटली 9 साल पहले फिल्म थैंक्यू में नजर आईं थीं। अब उन्होंने बताया कि क्यों उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

Celina Jaitly
Celina Jaitly  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सेलिना जेटली ने बताया 9 साल पहले क्यों छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री
  • सेलिना ने बताया कि उन्हें फिल्मों में अच्छे रोल नहीं मिल रहे थे
  • एक्ट्रेस ने बताया कि वो लोगों को प्लीज कर के परेशान हो गई थीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। इस बीच एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी इस मुद्दे पर बात की है।

इस वजह से छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री

सेलिना ने जब ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की और बताया कि उन्होंने खुद बॉलीवुड को छोड़ दिया था और इसकी वजह उनकी शादी नहीं थी। सेलिना ने बताया कि एक बाहर से आने वाले शख्स (जो बॉलीवुड से संबंधित नहीं हैं) के लिए यहां काम पाना बहत मुश्किल है और वो भी इससे थक गईं थीं और परेशान हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि हमेशा खुद को साबित करने और हर किसी को प्लीज (खुश करना) करके वो परेशान हो गई थीं। 

इस वजह से एक्टिंग में कर रही हैं वापसी

साल 2018 में सेलिना जेटली की मां का निधन हो गया था और उनकी आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए वो एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। सेलिना ने बताया कि उनकी मां चाहती थीं कि वो (सेलिना) फिर से एक्टिंग शुरू करें और उनकी आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए वो बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

साल 2011 में की थी शादी

मालूम हो कि सेलिना ने साल 2011 में ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी। शादी के बाद 2012 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके घर दो जुड़वां बेटों विंस्टन और विराज हाग का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2017 में दोनों एक बार फिर दो जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने और उनका नाम रखा आर्थर और शमशेर हाग लेकिन जल्द ही उनके बेटे शमशेर का दिल की बीमारी से निधन हो गया। बेटे की मौत ने सेलिना को हिला कर रख दिया। इसके बाद कुछ ही समय में उनके पिता विक्रम कुमार का निधन हो गया। पिता के निधन के बाद उनकी मां की भी कैंसर से मौत हो गईं थी।

मालूम हो कि सेलिना ने साल 2003 में फरदीन खान के अपोजिट फिल्म जानशीन से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो खेल- नो ऑर्डिनरी गेम, सिलसिले, जवानी- दीवानी, जिंदा, अपना सपना मनी मनी, हे बेबी, गोलमाल रिटर्न्स, एक्सिडेंट ऑन हिल रोड और थैंक्यू में नजर आ चुकी हैं।

अगली खबर