बॉयफ्रेंड KL Rahul का सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के लिए क्यूट बर्थडे पोस्ट! शेयर की बचपन की तस्वीर

क्रिकेटर केएल राहुल ने कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर उनके बचपन की एक क्यूट तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है और साथ ही लिखा- 'केक कहां है?'

Athiya Shetty and KL Rahul
अथिया शेट्टी और केएल राहुल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • केएल राहुल के सुनील शेट्टी की बेटी को डेट करने की अफवाहें
  • एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ सामने आ चुकी हैं क्रिकेटर की कई तस्वीरें
  • जन्मदिन पर इंस्टा स्टोरी में लगाई एक्ट्रेस के बचपन की क्यूट तस्वीर

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने 28वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपनी कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने गुरुवार को न सिर्फ पोस्ट में अथिया के साथ अपनी तस्वीर शेयर की बल्कि उनकी इंस्टा स्टोरी पर भी एक्ट्रेस की तस्वीरें देखने को मिलीं।

बीते कुछ समय के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट करने की खबरों को लेकर भारतीय क्रिकेटर का नाम सुर्खियों में है। राहुल और अथिया दोनों ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी साझा की हैं।

जहां राहुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम इंडिया और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए पिच पर अपने प्रदर्शन से प्रभावित करना जारी रखे हुए हैं, वहीं वह अथिया के साथ अपने डेटिंग अफवाहों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

Athiya KL Rahul birthday post

अपने साथ एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड (जन्मदिन मुबारक हो पागल बच्चे)'। उन्होंने एक्ट्रेस के बचपन की क्यूट तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिस पर लिखा था- 'केक कहां हैं।' इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं।

इसके अलावा केएल राहुल ने अथिया की एक और तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसमें वह हाथों में केक के साथ नजर आ रही हैं।

KL Rahul post on Athiya Shetty Birthday

आईपीएल में बल्ले से शानदार प्रदर्शन:
बता दें कि राहुल ने आईपीएल 2020 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। वह पहली बार किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व कर रहे हैं। राहुल ने 14 मैचों में 55.83 की शानदार औसत से 670 रन बनाकर पांच अर्द्धशतक और एक शतक लगाए हैं, हालांकि बतौर कप्तान केएल राहुल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। पंजाब ने 7 में से 6 मैच गंवा दिए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर