उर्वशी रौतेला को बोनी कपूर ने गलत जगह किया टच?, वीडियो देख एक्ट्रेस को आया गुस्‍सा

बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला का एक वीडियो बीते कुछ समय से छाया हुआ है। इस वीडियो में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उन्‍हें गलत जगह टच किया।

Urvashi Rautela and Boney Kapoor
Urvashi Rautela and Boney Kapoor  
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला का एक वीडियो बीते कुछ समय से छाया हुआ है।
  • वीडियो में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उन्‍हें गलत जगह टच किया।
  • इस वीडियो के आने पर गुस्‍सा गई थीं उर्वशी रौतेला।

बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला का एक वीडियो बीते कुछ समय से छाया हुआ है। इस वीडि‍यो में उर्वशी रौतेला के साथ मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर रहा है कि फैंस बोनी कपूर पर गुस्‍सा गए हैं। कहा जा रहा है कि बोनी कपूर उर्वशी रौतेला को गलत जगह टच कर रहे हैं। जब ये वीडिया सामने आसा तो की एक ऐसी हरकत कैमरे में कैद हो गई कि वो खबरों में आ गई एक्ट्रेस ने बाद में इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए गुस्सा जाहिर किया था। 

बता दें कि उर्वशी रौतेला पर्दे पर अब कम नजर आ रही हैं लेकिन फैशन ईवेंट्स में वह खूब अपने हुस्‍न का जादू चलाती हैं। बोनी कपूर (Boney Kapoor) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) साल 2019 में जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां दोनों मिले तो काफी करीब होकर पोज देने लगे। इसी समय बोनी कपूर का हाथ उर्वशी रौतेला की ऐसी जगह पर चला गया कि वह निशाने पर आ गए। 

Also Read: श्वेता तिवारी बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे', आपत्तिजनक बयान पर गृहमंत्री ने भोपाल कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस का नाम एक बार जाह्नवी कपूर के पिता और जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ जुड़ा था। वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सफाई भी दी थी। उन्‍होंने कहा था कि एक मामले का बतंगड़ बना दिया गया जबकि ऐसा कुछ नहीं था। जबकि तस्‍वीर गलत एंगल से ली गई। 

उर्वशी ने कही थी ये बात

उर्वशी रौतेला ने कहा था, मैंने पार्टी में एंट्री की तो बोनी कपूर वहां पहले से ही थे। हम तस्वीरें खिंचवा रहे थे और मुझे एंगल के बारे में नहीं मालूम जिस तरह फोटो ली गई। एक अखबार ने इस खबर को डोंट टच शीर्षक के साथ प्रकाशित किया था जिस पर उर्वशी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर