Bollywood Trending News: विद्युत जामवाल ने नंदिता संग पोस्‍ट की तस्‍वीर, सेलेब्‍स गणपित पूजा में हुए लीन

Bollywood latest news: बॉलीवुड सितारों के यहां इन दिनों गणपति उत्‍सव की धूम है। वहीं दूसरी खबरें भी सुर्खियों में रहीं। आइए देखें आज की दिनभर की खबरें।

bollywood trending news, bollywood latest news
Bollywood news  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कई एक्‍टरों ने गंजेपन से छुटकारा पाने के लिए कराया था हेयर ट्रांसप्लांट
  • महिमा चौधरी शूटिंग के दौरान हो गई थीं घायल, जख्‍मी हो गया था चेहरा
  • मायानगरी में इन दिनों गणेशोत्‍सव की धूम मची हुई है

Bollywood news: बॉलीवुड यानी फिल्म जगत से बहुत सारी खबरें सोमवार को सामने आई। इन दिनों मायानगरी में सेलेब्‍स गणपति की आराधना में डूबे हुए हैं। सेलेब्‍स अपने घर बप्‍पा की सेवा कर रहें हैं। वहीं बॉलीवुड एक्‍टर विद्युत जामवाल फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से सगाई को लेकर चर्चाओं में हैं। ऐसी ही दिलचस्‍प खबरों पर आइए डालते हैं एक नजर। 

विद्युत जामवाल ने कमांडो स्‍टायल में की सगाई 

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से सगाई कर ली है। विद्युत ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की है। विद्युत ने बताया कि उन्होंने नंदिता से एक सितंबर 2021 को कमांडो स्टाइल में सगाई की थी। विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की है। विद्युत ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने सगाई कमांडो अंदाज में की। 

खराब हो गया था महिमा चौधरी का चेहरा 

शाहरुख खान की फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने 13 सितंबर को अपना बर्थडे मनाया। महिमा चौधरी को सुभाष घई की खोज कहा जाता है। 90 और 2000 के दशक में उन्होंने दाग द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, खिलाड़ी 420 जैसी कई फिल्मों में काम किया। एक कार एक्सीडेंट में महिमा चौधरी बुरी तरह से घायल हो गईं थीं। महिमा चौधरी साल 1999 में फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रही थीं, जब ट्रक से उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट से उनका चेहरा बेहद खराब हो गया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी सर्जरी की गई और चेहरे से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया।

इन एक्‍टरों ने लिया हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा 
 
बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने लुक्स पर एक्‍सपेरिमेंट करते हैं। ये सितारे अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी और कई अन्य तरीकों का सहारा लेते हैं। बीते समय में कई ऐसे सुपरस्टार रहे हैं जिनके एक समय बाल झड़ चुके थे लेकिन मेडिकल सर्जरी करवाकर उन्होंने अपने लुक्स को बरकरार रखा। इनमें अक्षय कुमार से लेकर संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और  गोविंदा समेत दूसरे कई पॉपुलर एक्‍टर्स शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सेलेब्स कर रहें बप्‍पा की सेवा

भारत में गणेश चतुर्थी का त्यौहार आनंद और उल्लास के साथ मनाया जाता है। इस त्यौहार को बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी खूब धूम-धाम से मनाते हैं। कई सितारों ने अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बड़े धूम-धाम के साथ गणपति बप्पा का अपने घर में स्वागत किया और साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया। सोनू सूद की यह तस्वीर ट्वीटर पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सोनू सूद ने बप्पा को अपने हाथों में लिया हुआ है।

एक साल में ही मुंबई में सुनील ग्रोवर के पैसे हो गए थे खत्‍म 

गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदार से फैंस को कई साल तक गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। मगर एक समय ऐसा भी था जब उन्‍हें काफी स्ट्रगल करना पडा था। सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्‍यू में बताया था  'मुंबई आने के एक साल बाद मेरे सारे पैसे खत्म हो गए थे। मैं जुहू जैसी महंगी जगह में नहीं रह सकता था। एक्टर होने के कारण कमरा भी नहीं दिया जाता था। पहला टीवी शो मिला पर मुझे रिप्लेस कर दिया गया।'  

   


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर