Vanisri Son Dies: एक्ट्रेस के 36 साल के बेटे का निधन, नींद में पड़ा दिल का दौरा, सुबह कमरे में मिली डेड बॉडी

Actress Vanisri Son Death: अभिनेत्री के बेटे अभिनय वेंकटेश कार्तिक पेशे से डॉक्टर थे। वो बतौर स्पोर्ट्स फिजीशियन अपनी सेवाएं दे रहे थे...

Vanisri Bollywood Tollywood Actress son Abhinaya Venkatesha Karthik Death
अभिनेत्री वनीस्री और उनके बेटे अभिनय वेंकटेश कार्तिक। 

मुख्य बातें

  • जानी मानी अभिनेत्री वनीस्री के बेटे का निधन हो गया है।
  • अभिनेत्री वनीस्री के बेटे अभिनय वेंकटेश कार्तिक 36 साल के थे।
  • दिल का दौरान पड़ने से अभिनय वेंकटेश कार्तिक का निधन हो गया।

बॉलीवुड, तेलुगु और तमिल फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री वनीस्री के बेटे का निधन हो गया है। अभिनेत्री वनीस्री के बेटे अभिनय वेंकटेश कार्तिक 36 साल के थे। उनका शुक्रवार को दिल का दौरान पड़ने से निधन हो गया। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक को नींद के दौरान हार्ट अटैक आया था। सुबह परिवार के सदस्यों को चेंगलपट्टु (तमिलनाडु) स्थित उनके निवास में अभिनय वेंकटेश कार्तिक का मृत अवस्था में शरीर पाया गया। बाद में कार्तिक की डेड बॉडी को मां वनीस्री के चेन्नई स्थित घर पर लाया गया। आज यानी 23 मई को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
अभिनेत्री वनीस्री के बेटे अभिनय वेंकटेश कार्तिक पेशे से डॉक्टर थे। वो ऊंटी में बतौर स्पोर्ट्स फिजीशियन अपनी सेवाएं दे रहे थे। कार्तिक ने चेन्नई के अन्नपूर्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से मेडिसिन का अध्ययन किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@celebritycouple.insta) on


आपको बताते चलें 80 के दशक की शुरुआत में अभिनेत्री वनीस्री ने सिनेमा छोड़ दिया था और शादी कर ली थी। उनका एक बेटा अभिनव कार्तिक और एक बेटी अनुपमा हैं। जानी मानी अभिनेत्री रहने के बाद वनीस्री ने बाद में तेलुगु सिनेमा में एक सक्सेसफुल वापसी की और उन्हें आखिरी बार 2004 की फिल्म Bhadradri Ramudu में देखा गया था।

अभिनेत्री ने हाल ही में तेलुगु टीवी शो 'प्रेम नगर' से छोटे परदे पर कदम रखा। ये शो जुलाई, 2019 में लॉन्च किया गया था। अभिनेत्री वनीस्री ने बॉलीवुड में साल 1978 में Kondura और 1999 में मैं तेरे प्यार में पागल जैसी फिल्मों में काम किया। 
 

अगली खबर