Pankaj Udhas को लाइव शो में दिखा दी थी रिवॉल्‍वर, शख्‍स ने की थी मनपसंद गजल सुनाने की फरमाइश

Pankaj Udhas Bollywood throwback: जाने माने गजल गायक पंकज उधास एक लाइव कॉन्‍सर्ट कर रहे थे, तभी एक शख्‍स उनके पास आया और सामने बैठे आदमी ने रिवॉल्‍वर दिखा दी।

Pankaj Udhas
Pankaj Udhas 

Pankaj Udhas Bollywood throwback: जाने माने गजल गायक पंकज उधास एक लाइव कॉन्‍सर्ट कर रहे थे, तभी एक शख्‍स उनके पास आया और सामने बैठे आदमी ने रिवॉल्‍वर दिखा दी। यह किस्‍सा 25 साल पुराना है और बेहद दिलचस्‍प है। कई बार खुद पंकज उधास इस किस्‍से को याद करते हैं। हाल ही में द कप‍िल शर्मा में पंकज उधास ने 25 साल पुरानी एक बात बताई थी। पंकज उधास यहां हरिहरन और अनूप जलोटा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान तीनों महान शख्सियतों ने खूब दिलचस्‍प चर्चा की। 

इसी दौरान पंकज उधास ने बताया कि यह बात कोई 25 साल पहले की है। वह एक लाइव कॉन्‍सर्ट में गाना गा रहे थे। तभी एक शख्‍स उनके पास आया और कान में कहा कि एक खास गजल उनन चाहते हैं। तुरंत सुना दें। जो आदमी गजल सुनना चाहता था वो सामने बैठा था। जब पंकज उधास ने सामने बैठे आदमी की तरफ देखा तो उस शख्स ने जेब से रिवॉल्वर निकाली और उन्हे दिखाने लगा। वहीं ये देख गायक की हालत खराब हो गई थी। 

अनूप जलोटा ने साझा की बात
इस दौरान अनूप जलोटा ने भी एक किस्सा शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि एक शख्‍स ने एक बार उनसे खास भजन सुनाने की अपील की लेकिन भजन शुरू होते ही अपील करने वाला इंसान उठकर बाहर चला गया। जब भजन खत्‍म हुआ तो वापस आ गया। जब अनूप जलोटा ने उनसे ऐसा करने का कारण पूछा तो उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में कहा कि वो तो ये भजन काफी बार सुन चुके थे लेकिन वो चाहते थे कि पब्लिक इस भजन को जरुर सुनें।

बता दें कि कपिल शर्मा शो का यह एपिसोड काफी मजेदार रहा। कपिल ने अनूप जलोटा और पंकज उधास से दिलचस्‍प चर्चा की और इन दोनों ने भी अपनी जिंदगी के तमाम अनुभव साझा किए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर