इस मेगा बजट फ‍िल्‍म को बीच में छोड़ गए थे रणबीर कपूर, ऋत‍िक रोशन ने र‍िप्‍लेस कर बॉक्‍स ऑफ‍िस पर मचाया तहलका

रणबीर कपूर ने खुद बताया था क‍ि इस फ‍िल्‍म को वह बीच में ही छोड़ गए थे। बाद में इस फ‍िल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और बॉक्स ऑफ‍िस पर धुआंधार कमाई की थी।

Why Ranbir Kapoor Walk Out Film Jodha Akbar, Why Ranbir Kapoor Walk Out This Mega Budget Film, Bollywood News, Bollywood, रणबीर कपूर ने फिल्म जोधा अकबर से क्यों किया था वॉक आउट, ब़ॉलीवुड न्यूज, बॉलीवुड
Ranbir Kapoor and Hrithik Roshan  

मुख्य बातें

  • साल 2015 में फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने किया था इस बात का खुलासा।
  • रणबीर ने बताया था क‍ि फ‍िल्‍म के बारे में जानकर ऋष‍ि कपूर खासे नाराज हुए थे
  • रणबीर जल्द ही फिल्म शमशेरा में दिखाई देंगे, इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ आएंगे नजर

रणबीर कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में एक स्टारडम हासिल किया। रणबीर ब़ॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से भी जाने जाते हैं। युवाओं के साथ महिलाएं भी रणबीर के लुक्स की दीवानी हैं। रणबीर ने अपने करियर में रॉक स्टार, बर्फी, ये जवानी है दीवानी, तमाशा, और संजू जैसी कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है।

लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि हैंडसम हंक को एक बड़े प्रोजेक्ट से बाहर हो गए थे और बाद में उनकी जगह ऋतिक रोशन ने ले लिया था। हम बात कर रहे हैं आशुतोष गोवारिकर की साल 2008 में बनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ की, इस फिल्म मे ऋतिक रोशन जोधा अकबर के किरदार में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी।

बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन के दौरान किया था खुलासा

साल 2015 में अपकमिंग फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रचार के दौरान जब रणबीर से यह सवाल किया गया कि क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपको कोई फिल्म बीच में ही छोड़नी पड़ी है? तो रणबीर ने तुरंत इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि जोधा अकबर में वह ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को उन्होंने बीच में ही छोड़ द‍िया था। रणबीर ने कहा कि मेरे इस फैसले से पापा ऋषि कपूर काफी खफा हुए थे, इसके बाद रणबीर कपूर ने कभी किसी फिल्म को बीच में नहीं छोड़ा। आपको बता फिल्म जोधा अकबर में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को ना सिर्फ दर्शकों ने बल्कि समीक्षकों ने भी खूब सराहा था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी।

आपको बता दें हाल ही में रणबीर सिंह कोरोना पॉजिटिव हुए थे, उनके ठीक होने के बाद गर्लफ्रैंड आलया भट्ट कोरोना से संक्रमित हुई थी। हालांकि कुछ ही दिनों बाद दोनों की रिपोर्ट नेगिटिव आ गई थी। वहीं फिल्मों की बात करें तो रणबीर जुलाई में रिलीज होने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देगें। वहीं कोरोना वायरस के दूसरी लहर के कारण एक बार फिर महाराष्ट्र में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है, जिसके कारण एक बार फिर करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म रणबीर-आलया की ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग एक बार फिर बंद हो चुकी है। वहां ऋतिक रोशन जल्द ही तमिल रीमेक फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग शुरु करने वाले हैं, इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर